script

खूबसूरत दिखने के लिए पहने ब्लैक ब्लेजर, ये बातें भी ध्यान रखें

Published: Jan 31, 2016 03:54:00 pm

फैशन अलर्ट : ब्लैक ब्लेजर अब सिर्फ क्लासिक ही नहीं रहा, बल्कि फैशनेबल भी हो गया है

black blazer

black blazer

ब्लैक ब्लेजर अब सिर्फ क्लासिक ही नहीं रहा, बल्कि फैशनेबल भी हो गया है। इसे सिर्फ ऑफिस में पहनने का परिधान ही मत समझिए। ब्लैक ब्लेजर के साथ इन दिनों इतने एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं कि यह अब हर ऑकेजन पर पहना जाने लगा है।

ट्रेंडी और स्टाइलिश

शॉर्ट स्लीव्ड और क्लीन लाइंस के साथ सिला हुआ ब्लैक ब्लेजर आपकी फेमिनिटी को नए आयाम देता है। इसे स्कर्ट, शॉट्र्स और डेनिम के साथ आजमाया जा सकता है। यदि इसे वाइट टी-शर्ट पर पहना जाए तो यह सबसे ज्यादा अच्छा लगता है।

ऑफिस लुक

आप इसे ऑफिस में पहनना चाहती हैं और इसके ट्रेडिशनल इफेक्ट के साथ बचना भी चाहती हैं तो इसे मैचिंग पैंट के साथ कैरी मत कीजिए। इसे डेनिम या लॉन्ग स्कर्ट के साथ आजमाइए।

साथ ही इसके कट्स पर भी ध्यान दीजिए। इन दिनों कम पॉकेट वाले ब्लेजर का चलन है। यदि आप बहुत ज्यादा ब्राइट नहीं दिखना चाहतीं तो ब्लैक ब्लेजर को ब्लैक जीन्स के साथ कैरी कर सकती हैं। ऑफिशियल लुक के लिए आप जो ब्लेजर इस्तेमाल करें, वह लॉन्ग कट और मैन स्टाइल का भी हो सकता है। आप इसे रैपराउंड्स के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

ईवनिंग लुक

ब्लेजर को आप कैजुअली ईवनिंग लुक में भी पहन सकती हैं। इसके लिए आप प्रिंट पहन सकती हैं। टी-शर्ट या पैंट प्रिंटेड हो सकते हैं। इसे आप फ्लोवी मैक्सी के साथ भी आजमा सकती हैं। साथ ही आप फुटवियर या क्लच के साथ भी प्रिंट कैरी कर सकती हैं। कॉस्मिक प्रिंट शॉट्र्स भी अच्छा विकल्प है।

वीकएंड लुक

यदि वीकएंड पर आप इसे कैरी कर रही हैं तो इसे स्किनी डेनिम और हाई हील के साथ पेयर किया जा सकता है। बटन्स या जिप्स पर मैटेलिक इफेक्ट नजर आएगा, तो यह और अच्छा लगेगा। हेयरस्टाइल रूटीन से अलग रखें। बाल खुले भी रखे जा सकते हैं।

भले ही ब्लेजर को वेस्टर्न आउटफिट कहा जाए, फिर भी आप इसके साथ अपनी नेचुरल आइडेंटिटी बरकरार रख सकती हैं। कॉलेजगोइंग के लिए भी ब्लैक ब्लेजर काफी अच्छा विकल्प है। वे भी इसे डेनिम के साथ आजमा सकती हैं। ब्लेजर को कैरी करते वक्त शोल्डर और बैक फिटिंग का ध्यान रखना काफी जरूरी है।

ट्रेंडिंग वीडियो