scriptबसन्त में छाएगा ब्लू एंड व्हाइट कॉम्बो, सेलिब्रिटीज को भी है पसंद | blue and white dress combination will be favourite of Bollywood actresses | Patrika News

बसन्त में छाएगा ब्लू एंड व्हाइट कॉम्बो, सेलिब्रिटीज को भी है पसंद

Published: Jan 26, 2016 01:55:00 pm

ट्रेंड अलर्ट : इस विंटर सीजन डिजाइनर्स के वार्डरोब में ब्लू और वाइट कलर ज्यादा दिखाई दे रहे हैं

blue and white dress combination

blue and white dress combination

इस विंटर जो कलर कॉम्बिनेशन सबसे ज्यादा हिट है, वह है ब्लू एंड व्हाइट। मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों की वार्डरोब इसी कलर से भरी हुई नजर आ रही हैं।

कॉलर्ड ड्रैस

हाल ही अभिनेत्री सोनम कपूर एक समारोह में ब्लू और व्हाइट ड्रैस में नजर आईं। उन्होंने फुटवियर भी व्हाइट रखा और साथ में लॉन्ग इयररिंग्स पहने।

डेनिम जैकेट विद लैस

यदि आप इस कलर कॉम्बिनेशन को डेनिम के साथ आजमाना चाहती हैं तो चौड़ी व्हाइट लेस के साथ इसे ट्राई करें। साथ में ज्वैलरी और वॉच पहन सकती हैं। हाल ही आलिया भट्ट इस कॉम्बिनेशन में काफी आकर्षक नजर आईं।

हॉरिजोंटल स्ट्राइप्ड टी

यदि आप इस कॉम्बिनेशन को विंटर वियर के तौर पर आजमाना चाहती हैं तो इसे स्ट्राइप्स के रूप में पहनें। अगर वेस्टर्न लुक देना है तो आप ट्यूब ड्रैस चुन सकती हैं। इसके साथ बाल खुली रखें और ज्यादा मेकअप की जरूरत भी नहीं है। केजुअल कॉम्बिनेशन में यह पैटर्न काफी हिट है।

ईवनिंग गाउन

एब्स्ट्रैक्ट प्रिंट के साथ यदि आप इस कॉम्बिनेशन को आजमाएंगी तो यह काफी आकर्षक लगेगा। इसे ईवनिंग गाउन के साथ भी ट्राई किया जा सकता है। हाल ही दीपिका पादुकोण इस लुक में नजर आई। उन्होंने इसके साथ बड़े सनग्लासेज पेयर किए।

ट्रेंडिंग वीडियो