script

गर्ल्स को हॉट और स्टाइलिश लुक देता है केप कोट

Published: Nov 20, 2016 12:09:00 pm

केप ब्लेजर या केप कोट इन दिनों विंटर वियर मार्केट में सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है

cape coat hot girls

cape coat hot girls

केप यानी लबादा या चोगा। फैशन के गलियारों में यह स्टाइल इन दिनों कोट के साथ मिला दिया गया है। केप ब्लेजर या केप कोट इन दिनों विंटर वियर मार्केट में सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। ब्लेजर के अलावा जैकेट्स और कार्डिगन भी केप के साथ मिक्स दिख रहे हैं।

ब्लैक एंड वाइट
यह मैच केप कोट में सबसे ज्यादा हिट है। ब्लैक ब्लेजर के साथ ब्लैक ट्राउजर को पसंद किया जा रहा है। साथ में वाइट टॉप इस लुक को कंपलीट कर रहा है। केप कोट के साथ डेनिम, क्यूलॉट्स, टेलर्ड पैंट और शॉट्र्स भी पहने जा सकते हैं। इसमें केवल कैजुअल लुक ही नहीं बल्कि फॉर्मल लुक भी मिलता है। ऑफिस वियर के रूप में भी पहन सकती हैं।

 जैकेट स्टाइल
यदि आपको ट्रेडिशनल ब्लेजर पसंद नहीं है तो कोई समस्या नहीं है। आप केप को जैकेट स्टाइल में भी पहन सकती हैं। बटन नहीं चाहतीं, तो आप इसे जिप्ड डाउन स्टाइल में भी रख सकती हैं। आजकल मार्केट में कार्डिगन भी केप स्टाइल में भी मौजूद है। इसे पसंद भी किया जा रहा है।

कट्स के साथ कोट
ब्वॉयज के लिए कट्स के साथ केप कोट मार्केट में आया है। जस्टिन बीबर से लोकप्रिय हुए इस ट्रेंड को कई किड्स फैशन आउटलेट्स फॉलो कर रहे हैं।

रैप-अप जैकेट
गर्ल्स में रैप-अप जैकेट का चलन है। इसे टॉप के ऊपर इस तरह से पहना जाता है कि यह कंधों को पूरी तरह से कवर कर लेता है। इन दिनों यह स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है। छोटे किड्स के लिए और भी स्टाइल वाले केप जैकेट्स बाजार में उपलब्ध हैं। इनमें टोपी भी साथ लगी है ताकि फैशन के साथ-साथ ही वे ठंड से भी पूरी तरह से बच सकें।

आप केप कोट को लॉन्ग स्लीव्ड टॉप या स्वेटर के साथ भी पहन सकती हैं। इन्हें शर्ट के साथ भी पेयर किया जा सकता है।

– टॉप के साथ कैजुअल और शर्ट के साथ फॉर्मल लुक आता है।
– केप कोट के साथ ब्राइट कलर्स और चौड़े बटन को खास तौर पर पसंद किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो