script

अब आया वेपन का फैशन, सेलिब्रिटीज को भा रही है ऐसी ड्रेसेज

Published: Feb 08, 2016 01:56:00 pm

ट्रेंड अलर्ट: इन दिनों फैशन के गलियारों में जो एक्सेसरीज नजर आ रही हैं, उनमें वेपन भी दिखाई दे रहे हैं

spikes fashion

spikes fashion

इन दिनों फैशन के गलियारों में जो एक्सेसरीज नजर आ रही हैं, उनमें वेपन भी दिखाई दे रहे हैं। महिलाओं की सुरक्षा को भी फैशन एक्सेसरीज के साथ जोड़ा जा रहा है। भले ही सुरक्षा के मामले में ये उतने कारगर साबित न हो लेकिन फैशन स्टेटमेंट में ये हिट हैं।

फिस्ट क्लच
हाल ही एक फंक्शन में शिल्पा शेट्टी जिस क्लच के साथ नजर आईं, उसमें फिस्ट पर हुक्स थे। इसका इस्तेमाल संकट की घड़ी में बचाव के लिए भी किया जा सकता है।

बिग साइज रिंग
प्रियंका चोपड़ा और दूसरी अभिनेत्रियां ऐसी रिंग्स अक्सर पहनती हैं जो काफी बड़ी होती हैं और जिनका इस्तेमाल अपनी सुरक्षा के लिए भी किया जा सकता है। इस तरह की रिंग्स पूरी तरह से मेटल में होनी चाहिए।

ब्रेसलेट विद नेल्स
यदि आप दीपिका पादुकोण को फॉलो करती हैं तो आप उनकी तरह के ब्रेसलेट्स आजमा सकती हैं। वे लगभग हर इवेंट में अपना ब्रेसलेट बदलती हैं और हर बार उनका ब्रेसलेट पावर-पैक्ड होता है। यह ब्रेसलेट संकट में साथ भी दे सकता है।

बूट विद स्पाइक्स
यदि आप पावर लेडी लुक अपनाना चाहती हैं तो बूट विद स्पाइक्स आजमा सकती हैं। यदि आपको ज्यादा ऊंचे बूट्स पसंद नहीं तो ऐसी हील्स भी बाजार में उपलब्ध हैं जिनपर बाहर की ओर स्पाइक्स हों। संकट की घड़ी में ये स्पाइक्स आपकी मदद कर सकते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी इन्हें फॉलो करती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो