Patrika Hindi News

गर्मियों में छाया इयरकफ्स का जादू, ये हैं नए ट्रेंड्स

Updated: IST ear cuffs
गर्ल्स इन दिनों छोटे झुमकों या लोंग इयररिंग्स के बजाय बड़े इयरकफ्स को पसंद कर रही है

गर्मियों के मौसम में हैवी तथा लोंग इयररिंग्स को पहनना और संभालना बहुत ही माथापच्ची का काम और इरीटेटिंग होता है। छोटे इयररिंग्स भी पहने जा सकते हैं लेकिन ये हर मौके और आउटफिट पर सूट पर करते। ऑफिस, कॉलेज तथा फैमिली गैदरिंग में भी इन्हें हर ड्रेस के साथ मैच कर के पहनना ठीक नहीं रहता है। गर्ल्स इन दिनों छोटे झुमकों या लोंग इयररिंग्स के बजाय बड़े इयरकफ्स को पसंद कर रही है। लेटेस्ट ट्रेंड में इय़ररिंग्स नहीं बल्कि इयरकफ्स का चलन बढ़ रहा है। आइए जानते हैं लेटेस्ट ट्रेंड्स के बारे में कुछ आवश्यक जानकारी-

यह भी पढें: लड़कियों की उंगलियां देखकर पता चलता है, वाइफ बनेगी या सिर्फ गर्लफ्रेंड तक ही रहेगा रिश्ता

यह भी पढें: पति-पत्नी के रिश्ते में आए खटास तो आजमाएं इस टोटके को

वन इयर एक्सेसरीज का ट्रेंड

टी-शर्ट या क्रॉप टॉप पहनकर गर्ल्स सबसे ज्यादा चेन इयरकफ्स पसंद कर रही है। गर्ल्स अपने फंकी लुक को सबसे ज्यादा पसंद करती है। यह गोल्डन और सिल्वर दोनों ही पैटर्न में काफी चलन में है। कॉलेज गोइंग गर्ल्स भी इस तरह के इयरकफ्स को ज्यादा पसंद करती है। इयरकफ्स के डिजाइन में स्पिरिचुअलिटी को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

यूनिक इयर हगर स्टाइल

इयर हगर स्टाइल काफी यूनिक और स्टाइलिश लगता है। यह पूरे कान को कवर करता है। पार्टीज और इवेंट्स में अक्सर गर्ल्स इसी तरह के इयरकफ्स को कैरी करती है। इन्हें केचल खास इवेंट्स के लिए ही पहना जाता है। लम्बे समय के लिए इनकी बजाय डिजाइनर इयरकफ्स पहने जाते हैं।

यह भी पढें: जानें, आत्महत्या करने के बाद आपकी आत्मा के साथ क्या होता है

यह भी पढें: भारत की इन 4 जगहों पर होता है काला जादू, पढ़ने के बाद आप भी जरूर जाएंगे

मेटल वैरायटीज भी है उपलब्ध

इयरकफ्स की कीमत उसके मैटल और उसमें प्रयोग किए गए स्टोन पर निर्भर होती है। कुछ लोग खास ऑर्डर देकर अपने पसंदीदा मेटल जैसे, सोना, चांदी, तांबा, व्हाइट गोल्ड या प्लेटिनम के भी बनवाते हैं और अपनी ड्रेसेज से मैच करते हुए स्टोन भी जड़वाते हैं। ऐसे में इनकी कीमत कुछ हजार से लेकर लाखों तक पहुंच सकती है।

स्पिरिचुअल मैसज इन इयरकफ्स

इन दिनों मार्केट में स्पिरिचुअल मैसेज देने वाले इयरकफ्स भी मौजूद हैं। कुछ गर्ल्स अपने धर्म के सिम्बल्स वाले इयरकफ्स भी पसंद करती है। खास तौर पर जंक ज्वैलरी में यह ट्रेंड काफी प्रचलन में हैं। इनके साथ ही ट्राइबल, नेचुरल, आर्टिफिशियल, ज्योमेट्रिकल, एनिमल तथा पर्ल ज्वैलरी वाले इयरकफ्स भी काफी बेचे और खरीदे जा रहे हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???