scriptइस मदर्स डे पर यूं दिखें बच्चों के साथ स्पेशल | Few dressing tips ideas for Mothers day | Patrika News
फैशन

इस मदर्स डे पर यूं दिखें बच्चों के साथ स्पेशल

यदि आपके बच्चे छोटे हैं और मदर्स डे पर आपको गिफ्ट देने की स्थिति में नहीं हैं तो आप खुद को मदर्स डे का गिफ्ट दे सकती हैं

May 07, 2016 / 10:41 am

सुनील शर्मा

mothers day special

mothers day special

यदि आपके बच्चे छोटे हैं और मदर्स डे पर आपको गिफ्ट देने की स्थिति में नहीं हैं तो आप खुद को मदर्स डे का गिफ्ट दे सकती हैं। आज अपने बच्चों को अपनी ही स्टाइल में फैशनपरस्त बनाइए। उन्हें अपने जैसा दिखाइए और मदरहुड का मजा लीजिए।

फ्लोरल स्कर्ट
वाइट टॉप के साथ फ्लोरल स्कर्ट ऐसा कॉम्बिनेशन है जो आप पर भी अच्छा लगेगा और साथ ही आपकी बच्ची को भी अट्रैक्टिव दिखाएगा। समर्स में वाइट और फ्लोरल का कॉम्बिनेशन काफी पसंद किया जाता है।

लिटिल ब्लैक ड्रेस
एलबीडी यानी लिटिल ब्लैक ड्रेस ऐसा परिधान है जो वार्डरोब में होना जरूरी है। यदि आपके पास है तो ऐसी ही ड्रेस अपनी बच्ची के लिए भी खरीदें। ऑनलाइन स्टोर्स पर ऐसे एलबीडी अवेलेबल हैं जो आपके और बेटी के लिए फिट होंगे। यदि आप पार्टी के लिए प्लान कर रही हैं तो ये ब्लैक ड्रेस सबसे अच्छे विकल्प साबित होंगे।

सी ग्रीन ड्रेस
यदि आप समर वेकेशंस में किसी सी बीच पर जा रही हैं तो अपने और बच्चों के लिए सी ग्रीन या ब्ल्यू फुल ड्रेस चुनें। साथ ही स्टोन ज्वैलरी, क्लच और मैचिंग एसेसरीज भी चुन सकती हैं। यह आप पर और आपकी नन्हीं बेटी पर समान रूप से अच्छा लगेगा।

स्कार्फ
यदि आप ड्रेस पर ज्यादा खर्च नहीं करना चाहतीं तो एक ही रंग की टी-शर्ट चुनिए और दोनों एक ही स्कार्फ पहनिए। पीला पोलका डॉट्स स्कार्फ इस सीजन में ज्यादा पसंद आ रहे हैं।

Home / Fashion / इस मदर्स डे पर यूं दिखें बच्चों के साथ स्पेशल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो