scriptआपकी पर्सनालिटी को परिभाषित करती है फोर्मल ड्रेसिंग | Formal dressing defines your personality | Patrika News

आपकी पर्सनालिटी को परिभाषित करती है फोर्मल ड्रेसिंग

Published: Mar 02, 2015 05:24:00 am

कॉटन के वेस्ट टोप भी फोर्मल माने जाते हैं। और यह ट्राउजर या शर्ट के साथ बहुत
स्टाइलिश लगते हैं

आज की काम करने वाली लड़की या महीला काफी बोल्ड है जिसने हर क्षेत्र में अपनी जगह बनाइ है। लगभग सभी कामकाजी महिलाएं ओफिस में हाइ हिल्स और साफ सुथरे कपड़े पहन कर जाती हैं। अच्छी बात तो यह है कि वह अपने बोरींग पुराने स्टाइल के कपड़ों को छोड़कर हर बार कुछ नया ट्राइ करना चाहती हैं। जानिए स्टाइलिश महिलाओं के लिए नए ड्रेसिंग ओप्शन जो वर्किग वुमन की पर्सनेलिटी को और भी निखार देंगे।

बेलबॉटम और ट्राउजर की जगह अब हरे और काले रंग के जंपसूट ने ले ली है। यदि आप इन्हें हर रोज ओफिस में पहनते हैं तो यह आपका अपना अलग स्टाइल होगा। जंपसूट पहनने में भी कंम्फर्टेबल होता है।

फ्लोरल प्रींट पूरी तरह से ट्रेंड में है तो फिर ओफिस वियर में क्युं नहीं। वैसे तो वन पीस या ड्रेस पहनना केवल पार्टी वियर माना जाता था, लेकिन सिंपल सी फ्लोरल प्रींट में शिफ्ट ड्रेस भी आपको फोर्मल लुक देगी।

ट्राउजर शर्ट और ब्लेजर ओफिशियल ड्रेस मानी जाती है। अब ओफिस में व्हाइट और ब्लेक जेकेट का ट्रेंड है। यह जेकेट कइ स्टाइल में मिलते है। पूरी स्लीवस के साथ साथ आधा और पोनी स्लीव्स के जेकेट्स भी आते है जो डिफरेंट लुक देते है।

फोर्मल स्कर्ट हमेशा से पसंद की जाती रही है, चाहे वह कॉटन की हो चाहे डेनीम की। लेकिन अब लेदर की स्कर्ट भी ट्रेंड में है। लेदर की शोर्ट स्कर्ट और शर्ट आपको स्मार्ट लुक देगी। ब्लेक और ग्रे कलर सबसे बहेतर फोर्मल कलर है।

फोर्मल टोप के नाम पर ज्यादातर शर्ट और लिंगरी को ही समझा जाता है, ल्किन अब फोर्मल टोप का मतलब बदल गया है। कॉटन के वेस्ट टोप भी फोर्मल माने जाते हैं। और यह ट्राउजर या शर्ट के साथ बहुत स्टाइलिश लगते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो