scriptक्रिसमस और नए साल की पार्टी में आप भी यूं दिखेंगी दिलकश और खूबसूरत | How to be ready for winter parties, tips in hindi | Patrika News

क्रिसमस और नए साल की पार्टी में आप भी यूं दिखेंगी दिलकश और खूबसूरत

Published: Dec 24, 2016 11:01:00 am

सर्दियों में आयोजित होने वाली पार्टियों में आप आसान से मेकअप ट्रिक को आजमाकर बेहद दिलकश नजर आ सकती हैं

christmas party dress tips

christmas party dress tips

क्रिसमस और उसके बाद भी नए साल का पार्टी और सर्दियों में आयोजित होने वाली पार्टियों में आप आसान से मेकअप ट्रिक को आजमाकर बेहद दिलकश नजर आ सकती हैं। आप भी कुछ आसान से टिप्स को अपनाकर आप बेहद आकर्षक नजर आ सकती हैं:

ये भी पढ़ेः पत्नी की पूजा से प्रसन्न होकर शिव ने दिया था अंग्रेज को जीवनदान

ये भी पढ़ेः सप्ताह के सातों दिन इस तरह बनाए शुभ, कमाएंगे अच्छा पैसा

(1) पलकों पर गहरा ग्रे रंग का आईशैडो लगाएं और हल्का सा ब्लैक शिमर लगाएं बाहरी किनारों पर ब्लैक शेड से आंखों को स्मोकी लुक दें।
(2) आईब्रो बोन्स को हाइलाइट करने के लिए व्हाइट-गोल्ड रंग का आईशैडो लगाएं और फिर पलकों के नीचे थोड़ा सा तांबई रंग (कॉपर) शेड लगाएं। आंखों में काजल लगाएं। मस्कारा का डबल कोट लगाकर अपनी आंखों को बेहद आकर्षक लुक दें।
(3) टिंटेड मॉइश्चराइजर (हल्का रंग वाला) सर्दियों में लगाए जाने के लिए उपयुक्त है। इससे फाउंडेशन भी एकसार मिल जाता है। फिर कॉम्पैक्ट पाउडर लगाएं । हल्का पीच रंग या हल्का गुलाबी रंग का ब्लशर गालों पर लगाने के बाद डिंपल को उभारने के लिए हल्का ब्राउन शेड लगाएं।

ये भी पढ़ेः घर में लगे तुलसी के पौधे से जानिए, कब आएंगे आपके अच्छे दिन

ये भी पढ़ेः अगर आपके साथ भी होती हैं ये 10 बातें, तो भाग्य देगा आपका साथ

(4) होठों पर आप ब्राइट शेड के फ्यूशिया पिंक, नारंगी रंग, सुर्ख लाल, मरून रंग के लिपस्टिक लगा सकती हे। होठों को शाइन देने के लिए लिपस्टिक के साथ हल्के हाथों से लिप ग्लॉस का टच दें। लंबे समय तक टिकने वाले बढिय़ा कंपनी का लिपस्टिक ही इस्तेमाल करें।
(5) अधिकांश लड़कियां अपने बालों को कर्ल (घुंघराला) या स्ट्रेट स्टाइल में खुला ही रखना पसंद करती हैं। इस बार चाहे तो आप कुछ नया स्टाइल अपना सकती हैं। जूड़ा या चोटी आजकल फैशन में हैं। इसलिए आप फ्रेंच बन या कोई और स्टाइल की चोटी और जूड़ा बनाकर पार्टी में स्मार्ट लुक में नजर आ सकती हैं।
(6) इस दिन अपने ड्रेस के साथ भी एक्सपेरिमेंट्स कर सकती हैं। आप चाहे तो रेड एंड व्हाइट का कॉम्बो बना कर पहन सकती है ताकि सांटा लुक मिलें।
(7) क्रिश्चियन्स में सफेद रंग को पवित्र माना जाता है। आप भी अपनी क्रिसमस को खास बनाने के लिए ड्रेस में व्हाइट कलर फॉलो कर सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो