scriptसर्दियों में हॉट दिखने के लिए पहने लैदर जैकेट | How to wear leather jackets to look hot in winter season | Patrika News

सर्दियों में हॉट दिखने के लिए पहने लैदर जैकेट

Published: Jan 10, 2016 10:05:00 am

ट्रेंड अलर्ट : पावर लुक पाने के लिए अपने वार्डरोब में लैदर जैकेट का कलेक्शन रख सकती हैं

hot leather jacket

hot leather jacket

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्रियां लैदर जैकेट्स में नजर आ रही हैं। स्पष्ट संकेत है कि फैशन सर्कल में एक बार फिर लैदर जैकेट की वापसी हुई है। वैसे लैदर जैकेट को एवरग्रीन माना जाता है। ट्रेंड अलर्ट में पावर लुक पाने के लिए अपने वार्डरोब में लैदर जैकेट का कलेक्शन रख सकती हैं।

ब्लैक ऑन ब्लैक

क्लासिक ब्लैक जैकेट को यदि ब्लैक आउटफिट पर पहना जाए तो खास लुक देती है। हाल ही एक फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर अदिति राव हैदरी इस लुक में नजर आईं।

ब्लू बाइकर

यदि आप जैकेट को शर्ट और डेनिम के साथ पेयर करना चाहती हैं तो ब्लू बाइकर जैकेट आजमाएं। फुल स्लीव्ज की यह जैकेट आगे से हाफ ओपन रहती है। प्रियंका चोपड़ा कई बार इस बाइकर जैकेट में नजर आ चुकी हैं।

ब्राउन विद वाइट

जो कलर लैदर जैकेट इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है वो है कैमल ब्राउन। यह कलर सिर्फ पुरुषों के लिए नहीं है, महिलाएं भी इसमें जंचती हैं। इसे यदि आप वाइट टॉप के साथ मैच करेंगी तो काफी आकर्षक दिखेगा। दीपिका पादुकोण ने भी इसे वाइट टॉप और ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया।

स्पेशल रेड

यदि आपको कुछ अलग दिखना है तो लैदर जैकेट्स में कोई अलग कलर चुनें। रेड इसके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है। इसे किसी भी एक कलर की ड्रैस के साथ पेयर किया जा सकता है। सोनाक्षी सिन्हा रेड लैदर जैकेट के साथ इस लुक में नजर आईं।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो