script

शादियों में यूं पहनें साड़ी, वेस्टर्न ड्रेसेज से भी ज्यादा खूबसूरत दिखेंगी

Published: Dec 27, 2016 09:55:00 am

साड़ी एक सदाबहार परिधान है। यह आपको बिंदास और सेक्सी लुक देती है

how to wear saree

how to wear saree

साड़ी एक सदाबहार परिधान है। यह आपको बिंदास और सेक्सी लुक देती है। छह गज लंबी साड़ी को आप अलग-अलग अंदाज में पहन सकती हैं और अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं।

ये भी पढ़ेः बेजोड़ ताकत पाने का नुस्खा है ये चीज, राजा-महाराजाओं को भी मिलती थी इससे शक्ति

ये भी पढ़ेः सौभाग्य के लिए शाम को न करें झाड़ू और तुलसी से जुड़े ये काम, वरना हो जाएंगे बर्बाद

इस पोस्ट में आप पढ़ेंगे ऐसे ही कुछ शानदार टिप्स के बारे में जिनसे आप साड़ी में और भी ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक दिखेंगी-:

ये भी पढ़ेः पांच तरह की होती हैं लड़कियां, इस मंत्र के जप से मानेंगी आपकी हर बात

ये भी पढ़ेः हाथ की सबसे छोटी अंगुली से पता चल जाते हैं आपके बड़े से बड़े सीक्रेट भी

(1) साड़ी को अलग अंदाज से पहनने का एक तरीका केप स्टाइल है। सुनहरी जरी वाली काले या तटस्थ रंग जैसे भूरे, नीले आदि रंग की साड़ी को शादी समारोह में आकर्षण का केंद्र बनने के लिए केप स्टाइल में पहन सकती हैं। केप स्टाइल में साड़ी के पल्लू को कंधे पर से ले जाकर गर्दन में लपेट लीजिए या फिर गर्दन तक का कॉलर वाला ब्लाउज पहन लें।
(2) साड़ी के ऊपर से एथनीक श्रग या जैकेट पहनकर भी आप स्मार्ट लुक पा सकती हैं। साड़ी के ऊपर स्लीवलेस या कॉलर वाला जैकेट, पेपलम वेस्टकोट आदि को आप कैजुअल तौर पर या शादी, पार्टी में भी पहन सकती हैं।
(3) सर्दी से बचने और राजसी लुक पाने के लिए वेलवेट जैकेट भी आपके लिए मुफीद रहेगा।
(4) खूबसूरत डिजाइन वाला लो नेकलाइन कॉलर ब्लाउज पहनें और इसके साथ भड़कीला गले का हार पहन लीजिए। यह स्टाइल आपको बिंदास और आकर्षक लुक देगा।
(5) इंडो-वेस्टर्न लुक में नजर आने के लिए आप चाहे तो काउल टॉप पहन सकती हैं। छरहरी काया की दुल्हन अगर साड़ी के ऊपर यह टॉप पहनती हैं तो उनके ऊपर यह खूब खिलेगा। यह हैवी साडिय़ों और हल्की साडिय़ों दोनों के साथ पहना जा सकता है।
(6) आजकल बैकलेस का फैशन भी काफी चल रहा है। आप भी अपनी साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउज पहन सकती है। आप चाहे तो ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज पहन कर भी पहले से ज्यादा खूबसूरत दिख सकती है।
(7) साड़ी के साथ ज्वैलरी अलग ही लुक देती है। आप साड़ी के साथ मैचिंग कलर्स वाली स्टोन ज्वैलरी पहनें तो ज्यादा आकर्षक दिखेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो