script

सर्दियों में इस तरह पहनें श्रग, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

Published: Jan 08, 2017 12:49:00 pm

ब्लैक कुर्ता, व्हॉइट पलाजो और हील के साथ सफेद लंबे श्रग का फैशन इन दिनों प्रचलन में हैं-

shrug

shrug

जैकेट को नए तरीके से पेश करते हुए डिजाइनर्स ने लॉन्गलाइन श्रग पेश किए हैं, जिन्हें इस सीजन में खूब पसंद किया जा रहा है। इनका स्टाइल और कम्फर्ट ऐसा है कि ये किसी पर भी अपना जादू चला सकते हैं। आप वेस्टर्न वियर के साथ भी लंबाई वाले श्रग मैच कर सकती हैं।

मल्टीकलर क्रीम
घुटनों से नीचे लंबाई वाले इस श्रग को क्रीम बेस के साथ मल्टीकलर प्रिंट में डिजाइन किया गया है। इसे एक हुक की मदद से गर्दन पर बांधा जाता है। इसे आप लाल या किसी कलरफुल पैंट अथवा लैगिंग्स के साथ पहन सकती हैं। साथ में फंकी ज्वैलरी को भी आजमा सकती हैं। चैक्ड पैटर्न वाले लाइन श्रग में शॉल कॉलर को भी आजमाया जा सकता है। यह स्लीवलेस, ओपन फ्रंट और साइड स्लिट स्टाइल में ज्यादा आकर्षक लगता है।

स्ट्राइप विद जीन्स
आप चाहें, तो श्रग को जीन्स के साथ भी पहन सकती हैं। इसके लिए आप लेस्ड टॉप पहनें और एंकल लेंथ जीन्स के साथ हाई हील चुनिए। इस पर स्ट्राइप के साथ व्हॉइट श्रग पहनें। आपका लुक शानदार दिखेगा। यदि आपका कद छोटा है, तो श्रग की लंबाई घुटनों से ज्यादा नहीं रखनी चाहिए।

किड्स फैशन में भी श्रग जैसे छोटे लटकते वूलन्स वियर भी हिट
जहां बड़ों के श्रग लॉन्गलाइन यानी घुटनों से नीचे तक की लंबाई में पसंद किए जा रहे हैं, वहीं बच्चों के लिए इनका आकार छोटा है। छोटे बच्चों को भी इनके जरिए स्टाइलिश दिखाया जा सकता है।

बिना कट वाला
सुनने में भले ही अनोखा लगे, लेकिन छोटे बच्चों का श्रग बिना कट के डिजाइन किया जा रहा है। साथ में मैचिंग कैप इसके स्टाइल को और भी बढ़ा सकती है। ये कई कलर के आ रहे हैं।

स्कर्ट के साथ पहनाएं शॉर्ट श्रग
गर्ल्स के लिए स्कर्ट के साथ शॉर्ट श्रग को आजमाया जा सकता है। यदि स्कर्ट का कलर लाइट है, तो आप श्रग का कलर ब्राइट रख सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो