scriptपूर्णिमा गोयल ने सेलिब्रेट किया  “मेकिंग ऑफ़ मिस राजस्थान” | Purnima Goyal celebrates 'Making of Miss Rajasthan' | Patrika News

पूर्णिमा गोयल ने सेलिब्रेट किया  “मेकिंग ऑफ़ मिस राजस्थान”

Published: Aug 22, 2015 03:48:00 pm

सिल्वरीन स्पा एंड सैलून की और  से  “मेकिंग ऑफ़ मिस राजस्थान”, एक  गलैमर्स व सुपर स्टाइलिश शाम का आयोजन किया गया

model3

model3

सिल्वरीन स्पा एंड सैलून की ओर से “मेकिंग ऑफ़ मिस राजस्थान”, एक गलैमर्स व सुपर स्टाइलिश शाम का आयोजन किया गया। जिसमें जयपुर की 24 सुपर मॉडल्स ने ‘सुपर मॉडल्स इवनिंग आउट’ एन्जॉय करते हुए अपने सौन्दर्ये का जलवा बिखेरा । इस मौके पर सिल्वरींन स्पा और सैलून की मेकोवेर्स और ब्यूटी एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल द्वारा सभी मॉडल्स को लाइव मेकोवेर्स, ग्रूमिंग और स्किन केयर सेशंस दिए गए और उन्हें फ्रेश, ट्रेंडी और अल्ट्रा ग्लैम लुक्स दी गई।



आपको बता दे कि मिस राजस्थान के कंटेस्ट के लिए हिस्सा ले रही इन 24 प्रतिभागियों को सिल्वरीन स्पा एंड सैलून की और से तैयार किया गया है। सिल्वेरीन की ब्यूटी सर्विसेज में हर बार नयापन होता है, जो आपकी सांसें थाम ले और आपको वाह कहने पर मजबूर कर दे। सिल्वरीन स्पा एंड सैलून ब्यूटी के क्षेत्र में एक उभरता हुआ नाम है। पूर्णिमा गोयल व टीम की ओर से प्रतिभागियों का मेकअप, हेयर स्टाइलिंग व ग्रूमिंग कर उनके आत्मविश्वास को और अधिक बढ़ाया गया।



पूर्णिमा गोयल के अनुसार “हम मिस राजस्थान के साथ एसोसिएट होकर बहुत गर्वान्वित महसूस कर रहे हैं। मिस राजस्थान की सभी कंटेस्टेंट्स बेहद खूबसूरत हैं और हमारी कोशिश है कि हम उन्हेंऔर पोलिश करते हुए उनको भीतर और बाहर की खूबसूरती के महत्व को बारीकियों से समझाएं व ग्रूम करें। ताकि मिस राजस्थान ही नहीं बल्कि विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर वो हमारे द्वारा दी गई मेकअप, हेयर डिज़ाइन, ब्यूटी व स्किन केयर की जानकारी को इस्तेमाल कर सकें।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो