scriptखूबसूरत दिखने के लिए पहनें ऑप आर्ट का ग्राफिक स्टाइल | Wear Op Art Graphic Style fashion trends to look beautiful | Patrika News

खूबसूरत दिखने के लिए पहनें ऑप आर्ट का ग्राफिक स्टाइल

Published: Jan 03, 2016 01:58:00 pm

ट्रेंड अलर्ट: ऑप्टिकल आर्ट प्रिंट साल 2016 में जबरदस्त वापसी कर रहा है, ऑप्टिकल इल्यूजन आर्ट का यह स्टाइल एक बार फिर चर्चा में है

op art graphic fashion patterns

op art graphic fashion patterns

ऑप्टिकल इल्यूजन आर्ट का यह स्टाइल एक बार फिर चर्चा में है। सभी नामी डिजाइनर अपनी विंटर वार्डरोब में इसे शामिल कर रहे हैं। न सिर्फ मोनोक्रोम, बल्कि यह प्रिंट वाइब्रेंट कलर्स में भी हिट है।

कैजुअल जैकेट

जैकेट्स में यह स्टाइल इन दिनों चलन में है। आप इसे सिंपल डेनिम और टीशर्ट के साथ भी कैरी कर सकती हैं। यह आपको कैजुअल लुक में बेहतर दिखाता है।

साइकेडेलिक पेसली

यदि आप वाइब्रेंट कलर्स पसंद करती हैं तो साइकेडेलिक पेसली थीम पैटर्न को चुनें। चाहें तो इसमें आपके फेवरेट निऑन कलर्स भी मिल सकते हैं। इसके साथ बोल्ड कलर लिपस्टिक खूब जंचेगी।

एथनिक फ्लोरल

यदि आप लॉन्ग जैकेट या कार्डिगन पसंद करती हैं तो रेड कलर के साथ फ्लोरल कार्डिगन को आजमाएं। ब्लैक टीशर्ट के साथ यह कॉम्बिनेशन ज्यादा अच्छा लगेगा। आप इसके साथ जंक ज्वैलरी भी आजमा सकती हैं। यह लुक आपको वीकएंड आउटिंग्स में ट्रेंडी स्टाइल में दिखाएगा।

मोनोक्रोम कार्डिगन

यदि आपको मोनोक्रोम पसंद हैं तो ब्लैक बेस के साथ इस तरह के कार्डिगन को आजमा सकती हैं। डिफरेंट ज्योमेट्रिकल शेप्स में यदि मोनोक्रोम पैटर्न का इस्तेमाल करेंगी तो यह लुक आपके ग्रेस को और इनहेंस करेगा। साथ में नो मेकअप लुक रखें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो