Patrika Hindi News
UP Election 2017

यूपी में काम कम, अपराध ज्यादा बोलता है- मायावती 

Updated: IST mayawati
राज्य सरकार ने विज्ञापन पर करोड़ों बहाया- मायावती

फतेहपुर. बसपा सुप्रीमो मायावती ने आईटीआई मैदान में रैली के दौरान सपा सरकार पर सीधा हमला बोला। मायावती ने कहा कि सपा सरकार में काम नहीं, अपराध ज्यादा बोलता है। मायावती ने अखिलेश सरकार पर विज्ञापन पर करोड़ों रूपये बहाने का भी आरोप लगाया।

मायावती ने कहा कि यूपी में असुरक्षा का माहौल है और सपा सरकार का शासन जंगलराज का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के पिछले पा़ंच साल के शासन में हत्या, अपहरण और जमीन पर कब्जे की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई और विकास के नाम पर सिर्फ जनता के साथ छलावा हुआ।मायावती ने सपा परिवार के झगड़े पर भी चुटकी ली। मायावती ने कहा कि सपा दो खेमों में बंटी है, और दोनों खेमा एक दूसरे को हराने में जुटी है।

मुस्लिम वोटरों को साधते हुए मायावती ने कहा कि मुस्लिम एकजुट होकर बसपा को वोट दें और यूपी में कानून का राज स्थापित करने के लिए बसपा की सरकार बनाये।

मायावती ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर भी तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सबसे ज्यादा दलितों का शोषण किया है। आरक्षण के मुद्दे पर मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार आरक्षण को खत्म करना चाहती है और यूपी में बीजेपी की सरकार आई तो बीजेपी सरकार आरक्षण को खत्म कर देगी।

यूपी चुनाव को लेकर हो रहे सर्वे पर मायावती ने कहा कि 2007 में भी सभी सर्वे गलत साबित हुए थे और यूपी में बसपा सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा कि चुनाव में सपा- कांग्रेस गठबंधन तीसरे नंबर पर चली जाएगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???