Patrika Hindi News

Video Icon तहसील दिवस पर इंसाफ के लिये रोते रहे फरियादी, वाट्सअप और मोबाइल गेम में व्यस्त रहे अधिकारी

Updated: IST Negligence
सीएम योगी की सख्ती के बाद भी सूबे के अधिकारियों का लापरवाह रवैया जारी

फतेहपुर. सीएम योगी की सख्ती के बाद सूबे के अधिकारियों का रवैया सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। जनता की समस्याओं को लेकर सजग रहने के सीएम के निर्देश के बाद भी अधिकारियों की लापरवाही जारी है। ताजा मामला फतेहपुर का है, जहां तहसील दिवस के दौरान फरियादी अपनी समस्याओं को लेकर रोते नजर आ रहे थे, वहीं अधिकारी मोबाइल पर सोशल साइट्स और गेम खेलते नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें:

सन्नी गिरोह के दो शूटर सहित हेरोइन बेचने वाले दो अपराधी पकड़े गये

फतेहपुर में मंगलवार को तहसील दिवस का आयोजन किया गया था, वहां एक महिला अपने पति के साथ इंसाफ की आस लेकर पहुंची थी। महिला का कहना है कि थाने में एसओ गाली देकर भगा देता है और जब हम तहसील दिवस में पहुंचे तो वहां मौजूद 80 फीसदी अधिकारी और कर्मचारी अपने-अपने मोबाईल पर वाट्सअप,फेसबुक और गेम खेलने में व्यस्त दिखे और उसकी समस्या नहीं सुनी गई।

तस्वीर कैमरे में कैद होने की भनक वहां मौजूद डीएम मदन पाल आर्या को लग गई तो उन्होंने माईक लेकर अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। वहीं कैमरे में तस्वीरें कैद होने की खबर लगते ही मौके पर मौजूद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जिन-जिन अधिकारियों को तस्वीरें कैमरे में कैद हुई है, उसमें परियोजना निदेशक, जिला विद्यालय निरीक्षक, बेसिक शिक्षा अधिकारी, जिला विकास अधिकारी, बीडीओ तेलियानी ब्लॉक, जिला कृषि अधिकारी समेत तमाम अधिकारी शामिल है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???