scriptअब ओला मनी से किया जा सकेगा पेट्रोल-एलपीजी का भुगतान भी | Now payment for LPG and Petrol also can be done by Ola Money | Patrika News
फाइनेंस

अब ओला मनी से किया जा सकेगा पेट्रोल-एलपीजी का भुगतान भी

कंपनी ने बताया कि बीपीसीएल के 13 हजार से अधिक पेट्रोल पंपों और तकरीबन 4500 एलपीजी वितरण केंद्रों पर अब ओला मनी के माध्यम से भुगतान किया जा सकेगा…

Dec 26, 2016 / 07:04 pm

प्रीतीश गुप्ता

Ola Money

Ola Money

नई दिल्ली. नोटबंदी के बाद देश में बढ़ते डिजिटल भुगतान के रूझान के चलते ऐप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला ने अपनी डिजिटल वॉलेट सेवा ‘ओला मनी’ का दायरा बढ़ाने के लिए कई कंपनियों के साथ समझौते किए हैं और अब इसके माध्यम से भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) के पेट्रोल पंपों और एलपीजी वितरकों को भी भुगतान किया जा सकेगा।

13 हजार से ज्यादा पेट्रोल पंपों पर सुविधा

कंपनी ने बताया कि बीपीसीएल के 13 हजार से अधिक पेट्रोल पंपों और तकरीबन 4500 एलपीजी वितरण केंद्रों पर अब ओला मनी के माध्यम से भुगतान किया जा सकेगा। इस समझौते के बाद साझेदार ड्राइवर और उपभोक्ता दोनों पीओएस पर ओला मनी से भुगतान कर सकेंगे। कंपनी ने कहा कि भुगतान की पूरी प्रक्रिया बेहद आसान है। इसके लिए एक बार मोबाइल वैरिफिकेशन प्रक्रिया को अंजाम देना होगा।

आसान होगी लेनदेन की प्रक्रिया

ओला मनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पल्लव सिंह ने कहा कि ओला मनी में हम भारत सरकार के ‘डिजिटल इंडिया’ दृष्टिकोण को सहयोग प्रदान करने हेतु तत्पर हैं। बीपीसीएल भारत के अग्रणी ईंधन एवं एलपीजी आपूर्तिकर्ताओं में से एक है। हमें खुशी है कि हमारी इस पहल से लाखों लोगों के लिए लेनदेन की प्रक्रिया बेहद आसान हो जाएगी।

Home / Business / Finance / अब ओला मनी से किया जा सकेगा पेट्रोल-एलपीजी का भुगतान भी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो