Patrika Hindi News

राष्ट्रपति चुनाव 2017 : रामनाथ कोविंद की जीत के लिए समर्थकों ने किया हवन

Updated: IST Hawan
एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की जीत के लिए समर्थक हवन-यज्ञ कर रहे हैं।

फिरोजाबाद। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की जीत के लिए लोग पूजा-प्रार्थना कर रहे हैं। टूंडला में सोमवार को कोरी समाज के लोगों ने उनकी जीत के लिए हवन किया। इस दौरान समाज के लोगों ने कोविंद के जीवन पर प्रकाश डाला। साथ ही उन्हें कोरी समाज का मसीहा बताया।

चुनाव में जीत के लिए की प्रार्थना

कच्चा टूंडला स्थित पथवारी माता मंदिर पर कोरी समाज के लोग एकत्रित हुए। जहां लोगों ने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार कोविंद को चुनाव में भारी बहुमत से जीत मिलने के लिए पूजा-अर्चना की। इसके बाद हवन किया गया।

समाज के लिए करते रहे संघर्ष

कोरी समाज के बोधन प्रसाद महावर ने कहा कि रामनाथ कोविंद शुरू से ही समाज हित के लिए लड़ते रहे हैं। उनकी कड़ी मेहनत और लगन को देखते हुए एनडीए ने उन्हें राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है। कोविंद कोरी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर राज्ससभा सांसद, बिहार के राज्यपाल जैसे सर्वोच्च पदों पर रह चुके हैं। उनकी जीत के लिए देश भर में हवन यज्ञ और पूजा अर्चना की जा रही है।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर गुरूचरन सिंह माहौर, बाबूलाल माहौर, ललित मोहन माहौर, दामोदर सिंह, उत्तम सिंह, श्याम सुंदर, जयकिशोर माहौर, राकेश पप्पू, सावित्री देवी, गौरीशंकर, श्यामवती महावर, रजना माहौर आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???