Patrika Hindi News

> > > > Prashant Kishor team meeting with congress workers

फिरोजाबाद में 'टीम पीके' ने जानी जमीनी हकीकत

Updated: IST Congress
कांग्रेस के नेताओं ने कांग्रेस के किसान मांग पत्र पर भी किया मंथन।

फिरोजाबाद। कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टीम चुनाव प्रबंधन की व्यवस्थाओं को देखने गुरुवार को फिरोजाबाद पहुंची। इस टीम में डॉक्टर भूपेंद्र सिंह गौतम और दिलीप सिंह परमार शामिल थे। जिन्होंने नगर के इस्लामियां इंटर काॅलेज में जिले के पांचों विधानसभा के संभावित प्रत्याशियों, ब्लाॅक अध्यक्षों व जिले के कांग्रेसी नेताओं के साथ बैठक की।

कांग्रेस ने उठाए तीन मुद्दे

बैठक में विशेष रूप से बताया गया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 'कर्जा माफ' 'बिजली हाफ' 'समर्थन मूल्य का करो हिसाब' के लिये तैयार किसान मांगपत्र के बारे में बताया गया। टीम ने बताया कि किसानों की कर्ज माफी, कृषि बिजली दर को आधा कराने और फसलों के बेहतर समर्थन मूल्य दिलाने के लिये कांग्रेस ये अभियान चलाया है। जिसके माध्यम से हर जिले के गांव-गांव जाकर किसानों जिनका कर्जा माफ नहीं हुआ है, जिनका बिजली बिल अत्यधिक आया है उनसे यह किसान मांग पत्र भरवाया जायेगा और किसानों का कर्जा माफ के लिये इन मांगों को प्रमुखता से उठाया जायेगा।

किसानों से भरवाएंगे मांग पत्र

कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बताया कि किसान मांग पत्र के वाहन भी पार्टी की ओर से गांव गांव जायेंगे और किसानों से यह मांग पत्र भरवाकर उनका कर्जा माफ कराने को संघर्ष करेंगे। वहीं टीम ने जमीनी हकीकत जानने को पांचों विधानसभा के संभावित प्रत्याशियों से भी बात की और इस संबंध में प्रत्याशियों की विशेष तैयारियों की हकीकत भी जानी। वहीं चुनाव संचालन समिति के चेयरमैन तारिक अली ने भी टीम को यहां की वास्तविक स्थिति से अवगत कराया।

कांग्रेस नेता ने रवाना किया वाहन

कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरीशंकर तिवारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस अभियान में जी जान से जुट जाने का आह्वान किया। बैठक के बाद जिले की पांचों विधानसभाओं में किसान मांग पत्र भरवाने के लिए पार्टी की ओर से आये वाहनों को चुनाव संचालन समिति चेयरमैन तारिक अली ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे