Patrika Hindi News

समाजसेवी संगठनों ने किया चाइनीज सामान का बहिष्कार

Updated: IST boycott, Chinese products
प्रदर्शनकारियों ने चाइना के सामान की होली जलाकर न बेचने और न ही खरीदने की कसम खाई।

फिरोजाबाद। मानव सेवा समिति के संरक्षक अमित गुप्ता व अध्यक्ष पंकज गुप्ता के संयुक्त नेतृत्व में मंगलवार को चाइना उत्पादों के विरोध में जुलूस निकाला गया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने गांधी पार्क चौराहे पर चाइनीज उत्पादों को भी जलाया और चीन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। शहर के तमाम सामाजिक संगठनों के लोग विरोध प्रदर्शन शामिल हुए और चीनी सामान का बहिष्कार करने की मुहिम में अपना समर्थन दिया।

चाइनीज माल का बहिष्कार

इस दौरान उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के महानगर अध्यक्ष महेश पूरन व सवर्ण संगठन के प्रदेश अध्यक्ष कौशल किशोर उपाध्याय ने कहा कि पाकिस्तान का साथ देने वाला चीन हमारे देश के उद्योग धंधों को चौपट करने में लगा है। इसलिए संगठन ने चाइना के उत्पादों का बहिष्कार किया है।

सभी शहरवासी हों एकजुट

संकल्प वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष सुगम शिवहरे से कहा कि हम सब शहरवासियों को एकजुट होकर चीनी आइटमों का बहिष्कार करना चाहिए। भारतीय बाजार में चाइना के उत्पाद की बिक्री से हमारे देश के छोटे उद्योगों पर बहुत बड़ा असर पड़ा है। वहीं अमित गुप्ता ने कहा कि हम सब व्यापारियों को चीनी आइटमों को न बेचने और न खरीदने की शपथ लेनी चाहिए ताकि शहर में पूर्ण रूप से चाइना आइटमों पर रोक लग सके।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???