scriptगोवा को 4-0 से हरा कोलकाता बनी ISL-2 की ‘दादा’ | Atletico De Kolkata on top after thrashing FC Goa by 4-0 | Patrika News
Uncategorized

गोवा को 4-0 से हरा कोलकाता बनी ISL-2 की ‘दादा’

 इस सीजन में गोवा की 4-0 से दूसरी हार है, इससे पहले उन्हें चेन्नई ने भी इसी अंतर से हराया था

Nov 23, 2015 / 10:38 am

शक्ति सिंह

atletio de kolkata

atletio de kolkata

कोलकाता। दक्षिण अफ्रीकी मिडफील्डर समीग दूती के बेहतरीन दो गोल की मदद से गत चैम्पियन एटलेटिको डी कोलकाता ने रविवार को इंडियन सुपर लीग फुटबॉल के दूसरे सत्र के मुकाबले में एफसी गोवा को 4-0 से हरा शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। दूती के अलावा कोलकाता की ओर से कप्तान बोरजा फर्नांडेज ने 22वें और इयान ह्यूम ने 68वें मिनट में गोल दागा।

कोलकाता के अपने 12वें मुकाबले में मिली इस छठी जीत के बाद कुल 20 अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच गई है। जबकि इस सत्र में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही गोवा की टीम को 11 मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा और वह 18 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर खिसक गई। इस जीत से कोलकाता की टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने के करीब है। इस सीजन में गोवा की 4-0 से दूसरी हार है, इससे पहले उन्हें चेन्नई ने भी इसी अंतर से हराया था।

दोनों टीमों के बीच अब तक आईएसएल इतिहास में चार मैच खेले गए हैं और कोलकाता की टीम गोवा से कभी नहीं हारी है। चार में से तीन मैच सौरव गांगुली की टीम ने जीत हैं जबकि एक ड्रा रहा था। गोवा के लिए यह हार धरातल पर लाने वाली रही क्योंकि पिछले मैच में ही उसने मुंबई को 7-0 से रौंदा था।

Home / Uncategorized / गोवा को 4-0 से हरा कोलकाता बनी ISL-2 की ‘दादा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो