scriptEL Clasico: मैसी के बिना भी बार्सिलोना ने रियल को 4-0 से हराया | Barcelona crushes Real Madrid by 4-0 in El Clasico | Patrika News

EL Clasico: मैसी के बिना भी बार्सिलोना ने रियल को 4-0 से हराया

Published: Nov 22, 2015 01:41:00 pm

इस हार के बाद रियल के मैनेजर राफेल बानेत्ज का स्थान खतरे में नजर आ रहा है।

barcelona

barcelona

मेड्रिड। लुइस सुआरेज और नेमार के गोलों की मदद से बार्सिलोना ने शनिवार को खेले गए स्पेनिश लीग महामुकाबले में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी रियल मेड्रिड को 4-0 से हरा दिया। रियल के घरेलू सैंटियागो बेर्नाव्यू स्टेडियम में हुए इस मैच में बार्सिलोना ने खेल के हर विभाग में बेहतर प्रदर्शन किया। मैसी के बिना मैदान में उतरी बार्सिलोना के लिए पहला गोल लुइस सुआरेज ने किया। 

इसके बाद नेमार ने दूसरा गोल दागा। इसी बीच रियल मेड्रिड ने भी जवाबी हमला बोला लेकिन गोलकीपर ने इसे नाकाम कर दिया। आंद्रेस इनिएस्ता ने नेमार और सुआरेज की मदद से एक और गोल दाग बार्सिलोना को 3-0 से आगे कर दिया। इनिएस्ता के गोल ने रियल मैड्रिड की बची खुची उम्मीदों को भी खत्म कर दिया। स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को गोल करने का एक मौका मिला था लेकिन वे इसे गंवा बैठे।

सुआरेज ने अपना दूसरा गोल दागकर बार्सिलोना को 4-0 से एकतरफा जीत दिला दी। इस हार के बाद रियल के मैनेजर राफेल बानेत्ज का स्थान खतरे में नजर आ रहा है। शनिवार को हुए एक अन्य मैच मे रियल सोसिएदाद ने सेविला को 2-0 से हराया। रियल के लिए इयुसेवियो सेक्रिस्टान ने कोच के तौर पर पदार्पण किया और अपनी टीम के लिए विजयी आगाज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो