Patrika Hindi News

मेसी के डबल ने बार्सिलोना को दिलाई वेलेंशिया पर आसान जीत

Updated: IST Lionel messi
इस जीत के बाद अब बार्सिलोना की टीम शीर्ष पर चल रही रियाल मैड्रिड से मात्र दो अंक पीछे है।

बार्सिलोना। अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी के धमाकेदार दोहरे गोल की मदद से बार्सिलोना ने ला लीगा फुटबॉल चैंपियनशिप मुकाबले में वेलेंशिया को 4-2 से पराजित कर दिया है। दो बार की ला लीगा चैंपियन बार्सिलोना ने यहां कैंप न्यू में खेले गए रोमांचक मैच में 10 खिलाड़ियों वाली वेलेंशिया को दो गोल के अंतर से पराजित किया और अब वह शीर्ष पर चल रही रियाल मैड्रिड से मात्र दो अंक पीछे है।

बार्सिलोना और वेलेंशिया के बीच मुकाबला बेहद रोमांचक रहा जिसमें दोनों टीमों ने मिलकर छह गोल दागे। वेलेंशिया के लिए अहम भूमिका निभा रहे एलियाक्वीम मंगाला को लुईस सुआरेज के गोल में बाधा डालने और मैच में उनकी दूसरी बुकिंग के चलते बाहर भेज दिया गया। मेसी ने मैच के 45वें मिनट में गोल कर बार्सिलोना को बराबरी दिलाई लेकिन कैटालांस से लोन पर आए मुनीर अल हद्दादी ने पहले हाफ के इंजरी टाइम में गोल कर बराबरी दिला दी।

स्पेनिश क्लब ने दूसरे हाफ में अपना दबदबा बनाया और मेसी ने दूसरे गोल से बढ़त ले ली। पूर्व वेलेंशिया मिडफील्डर आंद्रे गोमेज ने फिर बार्सिलोना के लिए अपना पहला गोल दागा। बार्सिलोना अभी 63 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है और रियाल मैड्रिड से दो अंक पीछे है। इससे पहले एंटोनी ग्रिजमैन के फ्री किक पर दागे गोल की बदौलत एटलेटिको मैड्रिड ने सेविला को 3-1 से हराया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???