scriptनेमार ने ब्राजील को कोलंबिया पर दिलाई 2-1 की जीत | brazil won against columbia in worldcup qualifier | Patrika News

नेमार ने ब्राजील को कोलंबिया पर दिलाई 2-1 की जीत

Published: Sep 07, 2016 02:00:00 pm

साओ पाउलो। नेमार के दूसरे हाफ में किये गये गोल की बदौलत ब्राजील ने संभलते हुये कोलंबिया पर 2-1 की जीत दर्ज कर ली और अपनी लगातार दूसरी जीत के साथ पांच बार की चैंपियन टीम दक्षिण अमेरिका के फीफा विश्वकप क्वालिफाइंग ग्रुप में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है। रूस में 2018 में होने […]

neymar

neymar

साओ पाउलो। नेमार के दूसरे हाफ में किये गये गोल की बदौलत ब्राजील ने संभलते हुये कोलंबिया पर 2-1 की जीत दर्ज कर ली और अपनी लगातार दूसरी जीत के साथ पांच बार की चैंपियन टीम दक्षिण अमेरिका के फीफा विश्वकप क्वालिफाइंग ग्रुप में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है।

रूस में 2018 में होने वाले फीफा विश्वकप के लिये चल रहे क्वालिफाइंग मैचों में घरेलू टीम ब्राजील के लिये 80 सेकेंड के बाद ही मिरांडा ने कार्नर से बेहतरीन गोल दागते हुये 1-0 की बढ़त दिला दी। ब्राजील के लिये 33 मैचों में यह उनका पहला गोल है। नये कोच टिटे के मार्गदर्शन में अपना दूसरा मैच खेल रही ब्राजीली टीम ने पहले हाफ में अपना दबदबा बनाकर रखा लेकिन 35वें मिनट में अपने आत्मघाती गोल से कोलंबिया को बराबरी दिला दी।

जेम्स रोड्रिगुएज ने 35 गज की दूरी से गेंद को हिट किया जिसपर ब्राजीली डिफेंडर मारकिन्हो ने गोल कर गेंद को नेट में पहुंचा दिया। मारकिन्हो के इस आत्मघाती गोल से कोलंबिया ने 1-1 से मैच में बराबरी कर ली। हालांकि टीम के स्टार खिलाड़ी नेमार ने 73वें मिनट में बाक्स के निकट से कोलंबियाई गोलकीपर डेविड ओस्पिना को छकाते हुये ब्राजील के लिये विजयी गोल दाग दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो