scriptChampions league: बार्सिलोना ने PSG को 2-0 से दी मात | Champions league: Barcelona thrash PSG by 2-0 | Patrika News

Champions league: बार्सिलोना ने PSG को 2-0 से दी मात

Published: Apr 23, 2015 09:32:00 am

बार्सिलोना ने चैंपियंस लीग के आठ सत्रों में सातवीं बार सेमीफाइनल में जगह बनाई है

neymar

neymar

बार्सिलोना। ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार के दो गोल की मदद से बार्सिलोना ने पेरिस सेंट-जर्मेन पर 2-0 जीत के साथ सातवीं बार चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में जगह बना ली। ब्राजीली खिलाड़ी ने मिडफील्डर आंद्रियस इनिए से मिले बेहतरीन पास पर पहला गोल किया और फिर फुलबैक दानी एल्वस के क्रॉस पर दूसरा गोल दागा।

नेमार का यह इस सत्र का 30वां गोल था। बार्सिलोना ने चैंपियंस लीग के आठ सत्रों में सातवीं बार सेमीफाइनल में जगह बनाई है। नेमार ने मैच के बाद कहा हमने वैसा ही प्रदर्शन किया जो हमने पेरिस में किया था। हमने अपना स्वभाविक खेल दिखाया। मुझे लगता है कि हम अच्छी फार्म में हैं और चैंपियंस लीग तथा ला लीगा में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है। हमे अच्छे प्रदर्शन की आगे भी उम्मीद है।

विपक्षी टीम पेरिस सेंट जर्मेन अपने चोटिल खिलाड़ी थियागो मोटा और थियागो सिल्वा के बिना मैच में उतरी थी। हालांकि मैच में बार्सिलोना के पूर्व स्ट्राकर ज्लाटन इब्राहिमोविक और निलंबन के बाद मार्को वेरार्टी वापसी कर रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो