scriptचेल्सी का दमदार प्रदर्शन जारी, दर्ज की लगातार 12वीं जीत | chelsea registers record victory in premier league | Patrika News

चेल्सी का दमदार प्रदर्शन जारी, दर्ज की लगातार 12वीं जीत

Published: Dec 27, 2016 08:45:00 am

Submitted by:

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में
सोमवार को चेल्सी की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बोर्नमोथ को 3-0 से
हराया। यह चेल्सी की टूर्नामेंट में लगातार 12वीं रिकॉर्ड जीत है। इसके साथ
ही अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद चेल्सी ने अपनी खिताबी दावेदारी और भी
मजबूत कर ली है।

chelsea

chelsea

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में सोमवार को चेल्सी की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बोर्नमोथ को 3-0 से हराया। यह चेल्सी की टूर्नामेंट में लगातार 12वीं रिकॉर्ड जीत है। इसके साथ ही अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद चेल्सी ने अपनी खिताबी दावेदारी और भी मजबूत कर ली है। मैच में चेल्सी की तरफ से पेड्रो ने एक और इडेन हैजार्ड ने दो गोल किए।

चेल्सी के अलावा मैनचेस्टर युनाइटेड ने घर में अपना दम दिखाया और संडरलैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने 3-1 से जीत दर्ज की। अब वे अंक तालिका में 33 अंकों के साथ टॉटेनहैम हॉटस्पर के बराबरी पर आ गए हैं।

दूसरी ओर घरेलू मैदान पर खेलते हुए आर्सेनल ने भी जलवा बिखेरा और वेस्टब्रोम क्लब के खिलाफ उन्होंने 1-0 से जीत दर्ज की। मैच में अंतिम 5 मिनट बाकी रहने तक कोई गोल नहीं हुआ था लेकिन 87वें मिनट में मेसुत ओजिल के एक शानदार क्रॉस पर ओलिवर जिरूड ने गोल करके अपनी टीम को अंतिम समय में मुश्किल से बाहर निकाला और जीत दिलाई।

इसके अलावा मौजूदा चैंपियन टीम लेस्टर सिटी का खराब फॉर्म अभी जारी रहा। एवर्टन ने लेस्टर सिटी को 2-0 से हरा दिया। ये घर से बाहर एवर्टन की सीजन में पहली जीत थी। एवर्टन की तरफ से मिरालास और लुकाकू ने गोल किए।

ट्रेंडिंग वीडियो