scriptजेजे, सुची ने चेन्नई को जीत की पटरी पर लौटाया | Chennai back on win track | Patrika News
Uncategorized

जेजे, सुची ने चेन्नई को जीत की पटरी पर लौटाया

मौजूदा चैंपियन चेन्नइयन एफसी ने एफसी पुणे सिटी को 2-0 से हराया। तीसरे सीजन में आठ टीमों की तालिका में चेन्नई की टीम 10 मैचों से 13 अंक लेकर पांचवें पर पहुंच गई है। चेन्नई की यह तीसरी जीत है।

Nov 16, 2016 / 10:40 am

निखिल शर्मा

ISL

ISL

चेन्नई। दिल्ली डायनामोज और केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ लगातार दो हार के बाद कमजोर पड़ी मौजूदा चैंपियन चेन्नइयन एफसी टीम मंगलवार को अपने घरेलू मैदान पर जीत की पटरी पर लौट आई। चेन्नई ने एफसी पुणे सिटी को 2-0 से हराया।

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग के 10वें दौर के इस मुकाबले में चेन्नई के लिए पहला गोल भारतीय स्ट्राइकर जेजे लालपेखलुवा ने किया जबकि दूसरा गोल डेविड सुची ने किया। जेजे ने 44वें मिनट में सुची के पास पर गोल किया। दूसरा गोल सुची ने रफाएल अगस्तो के पास पर 51वें मिनट में किया।

दिल्ली के खिलाफ 1-4 और फिर केरला के खिलाफ 1-3 की शर्मनाक हार के बाद चेन्नई ने एक लिहाज से एकतरफा अंदाज में वापसी करते हुए घर में दूसरी जीत दर्ज की। मौजूदा चैंपियन होने के बाद भी इस टीम ने इस सीजन में जितने गोल किए हैं, उससे अधिक गोल खाए हैं लेकिन इस मैच ने उसके गोल करने और गोल खाने के अंतर को कुछ कम किया है।

तीसरे सीजन में आठ टीमों की तालिका में चेन्नई की टीम 10 मैचों से 13 अंक लेकर पांचवें पर पहुंच गई है। चेन्नई की यह तीसरी जीत है। तीन मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। चार मुकाबले बराबरी पर छूटे हैं। दिल्ली 17 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। एटलेटिको डि कोलकाता के भी 13 अंक हैं लेकिन उसने चेन्नई की तुलना में एक मैच कम खेला है।

इस मैच से पहले बीते पांच मैचों से चेन्नई को सिर्फ तीन अंक मिल सके थे। यह टीम प्रबंधन के लिए चिंता का सबब था लेकिन अब उसने इस स्थिति से उबरते हुए मनोबल बढ़ाने वाली एक जीत हासिल की है।

बीते दो मैचों में चेन्नई को जिस तरह दिल्ली डायनामोज और केरला ब्लास्टर्स के हाथों हार मिली थी, उससे उबरना हालांकि उसके लिए आसान नहीं था लेकिन मार्को मातेराजी की इस टीम ने एक अच्छी जीत के साथ अपने सफर को आगे बढ़ाने में सफलता हासिल की है।

यह इस सीजन में अपने घर में चेन्नई की दूसरी जीत है। इससे पहले उसने अपने घर में एफसी गोवा को 13 अक्टूबर को 2-0 से हराया था। घर में उसके दो मुकाबले बराबरी पर छूटे हैं। इस सीजन में इससे पहले चेन्नई और पुणे के बीच जो मुकाबला हुआ था, वह बराबरी पर छूटा था।

दूसरी ओर, एंटोनियो हाबास की देखरेख में खेल रही पुणे की टीम 10 मैचों से 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर खिसक गई है। उसने तीन मैच जीते हैं जबकि चार में उसको हार मिली है। तीन मैच बराबरी पर छूटे हैं।

Home / Uncategorized / जेजे, सुची ने चेन्नई को जीत की पटरी पर लौटाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो