scriptचेन्नईयन ने डायनामोज को 4-0 से रौंदा, चौथे पायदान पर पहुंचे | Chennaiyin FC thrash Delhi Dynamos by 4-0 | Patrika News
Uncategorized

चेन्नईयन ने डायनामोज को 4-0 से रौंदा, चौथे पायदान पर पहुंचे

तीसरी हार झेलने के बावजूद डायनामोज 11 मैचों में पांच जीत के साथ 18 अंक हासिल कर तीसरे पायदान पर बने हुए हैं

Nov 25, 2015 / 12:54 pm

शक्ति सिंह

chennaiyin FC

chennaiyin FC

चेन्नई। स्टार स्ट्राइकर जेजे लालपेख्लुआ के दो गोलों की बदौलत चेन्नईयन एफसी ने मंगलवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण के 45वें मैच में दिल्ली डायनामोज को 4-0 से हरा दिया। चेन्नईयन के लिए शेष दो गोल मेंडोज वालेंसिया (17वें मिनट में) और ब्रूनो पेलिसरी (21वें मिनट में) ने किए। लालपेख्लुआ ने 40वें और 54वें मिनट में दो गोल दागे और टीम को 4-0 की निर्णायक बढ़त दिला दी।

इस जीत के साथ चेन्नईयन 12 मैचों में पांच जीत के साथ 16 अंक हासिल कर चौथे पायदान पर पहुंच गया। इतने ही अंकों के साथ नॉर्थईस्ट यूनाइटेड गोल अंतर के कारण पांचवें स्थान पर है। दूसरी ओर सीजन की तीसरी हार झेलने के बावजूद डायनामोज 11 मैचों में पांच जीत के साथ 18 अंक हासिल कर तीसरे पायदान पर बने हुए हैं। दो मैच पहले तक चेन्नईयन अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर थे, लेकिन लगातार दो जीत हासिल कर चेन्नईयन ने अच्छी वापसी की है।

गेंद पर कब्जा बनाए रखने के मामले में दोनों ही टीमें लगभग समान रहीं, लेकिन चेन्नइयन ने घरेलू मैदान पर अधिक आक्रमण किए। चेन्नइयन को गोल करने के प्रयास में चार बार ऑफसाइड दिया गया। चेन्नईयन ने कुल डायनामोज के गोलपोस्ट पर कुल आठ शॉट लगाए, जिसमें से चार में उन्हें कामयाबी मिली। दूसरी ओर डायनामोज छह शॉट में एक भी नेट हासिल नहीं कर सके। चेन्नईयन ने जहां मैच में 11 फाउल किए, वहीं डायनामोज के लिए रेफरी को 17 बार सिटी बजानी पड़ी।

Home / Uncategorized / चेन्नईयन ने डायनामोज को 4-0 से रौंदा, चौथे पायदान पर पहुंचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो