scriptकोपा अमरीका कप: मैसी के परिवार पर चिली के फैंस ने किया हमला | Copa America Cup: Chile fans attacks Messi's brother | Patrika News
Uncategorized

कोपा अमरीका कप: मैसी के परिवार पर चिली के फैंस ने किया हमला

कोपा अमरीका कप के दौरान चिली के फैंस ने अर्जेटीना के स्टार प्लेयर लियोनल मैसी के परिवार पर हमला कर दिया

Jul 05, 2015 / 02:56 pm

दिव्या सिंघल

messi

messi

सेंटियागो। अर्जेटीना और चिली के बीच हुए कोपा अमरीका कप में अर्जेटीना को मुंह की खानी पड़ी। टीम के स्टार फुटबॉलर लियोनल मैसी का जादू एक बार फिर नहीं चल पाया। वहीं मैच के दौरान मैसी के परिवार पर चिली के फैंस ने हमला कर दिया।

यह घटना हाफ टाइम के ठीक पहले हुई, मैसी के भाई रोड्रिगो की चिली के फैंस के साथ जबरदस्त झड़प हो गई। इस दौरान एक फैन ने रोड्रिगो पर हमला कर दिया, ये देखकर मैसी के परिवारवालों को सुरक्षा के लिहाज से जल्द ही टीवी केबिन में पहुंचाया गया। मैसी के अलावा अर्जेटीना के प्लेयर सर्जियो एग्युरो के परिवार के साथ भी मारपीट की खबर है।

हालांकि दोनों खिलाड़ियों के परिवार वाले सुरक्षित हैं और उन्हें चोट नहीं पहुंची है। गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले इंडियन क्रिकेट टीम के बांग्लादेश दौरे के दौरान भारतीय फैन पर बांग्लादेश के फैंस ने हमला कर दिया था। अब इसी तरह का मामला फुटबॉल में भी देखने को मिला। यहां खिलाड़ियों के परिवार पर हमला हुआ। आपको बता दें कि चिली ने अर्जेटीना को पेनल्टी शूटआउट में 4-1 से हराकर 99 साल बाद कप अपने नाम किया।

Home / Uncategorized / कोपा अमरीका कप: मैसी के परिवार पर चिली के फैंस ने किया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो