scriptपराग्वे से हारा ब्राजील, हराने वाले खिलाड़ी के चाचा की मौत  | Copa America cup: Paraguay stun Brazil in quarter-finals | Patrika News

पराग्वे से हारा ब्राजील, हराने वाले खिलाड़ी के चाचा की मौत 

Published: Jun 29, 2015 09:29:00 am

पराग्वे ने पेनल्टी शूटआउट में ब्राजील को 4-3 से हराकर कोपा अमरीका कप फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया

brazil football

brazil football

कांसेपसियन। पराग्वे ने पेनल्टी शूटआउट में ब्राजील को 4-3 से हराकर कोपा अमरीका कप फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। निर्घारित समय तक दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर थीं। वस्ट्राइकर डेर्लिस गोंजालेज ने दूसरे हाफ में पेनल्टी को गोल में तब्दील कर पराग्वे को 1-1 की बराबरी दिलाई थी और फिर शूटआउट में निर्णायक स्पॉट किक को गोल में बदल टीम को 4-3 से जीत दिला दी।

साल 2011 में हुए कोपा अमरीका कप के क्वार्टरफाइनल में भी पराग्वे ने पांच बार के विश्व चैंपियन ब्राजील को बाहर किया था। उस समय पराग्वे ने ब्राजील को पेनल्टी शूटआउट में 2-0 से परास्त किया था।अब सेमीफाइनल में पराग्वे का सामना अर्जेन्टीना से होगा।

खुशी के मारे गोंजालेज के चाचा की मौत
पराग्वे के स्ट्राइकर डर्लिस गोंजालेज की खुशी तब अधूरी रह गई जब विजयी पेनल्टी शूटआउट देख उनके चाचा की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मैच के बाद गोंजालेज को पता चला कि उनके चाचा घर पर मैच देख रहे थे उसी समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा। गोंजालेज ने ट्वीट किया, आज ही क्यों, अंकल? क्यों? आपने मुझे इसलिए छोड़ दिया, क्योंकि मैंने आपको इतनी ज्यादा खुशी दे दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो