script

फुटबॉल मैच में हैवानियत, खिलाडियों पर फेंका खतरनाक स्प्रे

Published: May 16, 2015 08:50:00 am

बोका जूनियर्स के प्रशंसकों ने खतरनाक स्प्रे फेंक दिया जिससे उनके चेहरे झुलस गए

Copa Libertadores

Copa Libertadores

ब्यूनस आयर्स। अर्जेटीना में फुटबॉल मैच के दौरान गुरूवार को मैच के दौरान एक टीम के प्रशंसकों ने दूसरी टीम पर हमला बोल दिया। लिबर्टाडोरेस डर्बी फुटबॉल कप के मैच के दौरान रिवर प्लेट के चार खिलाडियों पर बोका जूनियर्स के प्रशंसकों ने खतरनाक स्प्रे फेंक दिया जिससे उनके चेहरे झुलस गए। इस घटना के बाद चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बोका के बोम्बोरेना स्टेडियम में खेले गए इस मैच के अंतिम 16 चरण के मुकाबले के लिए जैसे ही रिवर के खिलाड़ी टनल से बाहर आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। टेलीविजन फुटेज में दिखाया गया है कि लिओनार्डाे पोंजियो और लिओनेल वेंगिओनी अपनी आंखों को मसल रहे हैं जबकि दूसरे फुटबॉलर उनके चेहरे पर पड़े तरल पदार्थ को हटाने के लिए चेहरे और आखों पर पानी फेंक रहे हैं। पोंजियो और वेंगिओनी के अलावा मेटियास क्रेनविट्टर और रेमिरेस फ्यून्स मोरी को बाद में अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद रेडियो अर्जेन्टीना ने खिलाडियों के चेहरे “झुलस जाने” की सूचना दी है।

बोका है पसंदीदा टीम
रिवर के मैनेजर मार्केलो गैलार्डो ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक कहा है जबकि बोका के अध्यक्ष डेनियल एंगलिसी ने इस पर गैलार्डो से माफी मांगी है। कोनमेबोल अधिकारियों ने कहा है मैच के परिणाम को लेकर शुक्रवार को एक समिति बैठक में फैसला लेगी कि इस मैच को दोबारा कराया जाए या फिर ड्रा मुकाबले को रिवर के पक्ष में रखा जाए। बोका सातवीं बार इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए सभी की पसंदीदा टीम बनी हुई है, जिसने ग्रुप चरण के सभी छह मुकाबले जीते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो