script

मशहूर खिलाड़ी रोनाल्डो ने 121 करोड़ रुपए में खरीदा आलीशान बंगला

Published: Aug 18, 2015 12:31:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

रोनाल्डो ने यह घर न्यूयॉर्क के फिफ्थ एवेंयू में खरीदा है, ऎसा माना जा रहा है कि रोनाल्डो अमरीकी लीग की ओर रूख कर सकते हैं

Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo

न्यूयॉर्क।पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने न्यूयॉर्क के फिफ्थ एवेन्यू के ट्रम्प टॉवर में 18.5 मिलियन डॉलर (करीब 121 करोड़ रूपए) में एक अपार्टमेंट खरीदा है, जिसके बाद इन अटकलों को बल मिला है कि वह भविष्य में अमरीका शिफ्ट हो सकते हैं।



रोनाल्डो ने ट्रम्प के पार्टनर एलेसांद्रो पोर्टो से 2509 वर्ग फीट का यह अपार्टमेंट खरीदा है। हालांकि रोनाल्डो अपना ज्यादातर समय यूरोप में बिताते हैं, लेकिन उम्मीद है कि वह अमरीका में भी अब अपना समय बितायेंगे। रियाल मैड्रिड और पुर्तगाली टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले 30 वर्षीय रोनाल्डो ने हाल ही में अपने एजेंट को उसकी शादी में ग्रीक का एक द्वीप तोहफे में दिया था।



इस अपार्टमेंट के खरीदे जाने के बाद भी यह सवाल बरकरार है कि वह यहां सिर्फ खेलेंगे या रहने के लिए आएंगेे। हालांकि उन्होंने यह अपार्टमेंट खरीदकर मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) का हिस्सा बनने की अटकलों को हवा दे दी है। स्पेन के क्लब रियाल मैड्रिड के साथ उनका अनुबंध वर्ष 2018 में समाप्त होना है। खबरों के मुताबिक, वह पहले लॉस एंजलिस में रहने के बारे में विचार कर रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो