scriptरोनाल्डो ने सड़क पर खेला फुटबॉल, वीडियो ने मचाया धमाल | Cristiano Ronaldo playing football in disguise on streets of Madrid, see video | Patrika News

रोनाल्डो ने सड़क पर खेला फुटबॉल, वीडियो ने मचाया धमाल

Published: Aug 06, 2015 10:08:00 am

रोनाल्डो रूप बदलकर मैड्रिड की गलियों में फुटबॉल खेलने पहुंच गए, असलियत सामने आने के चंद सेकण्ड में ही वहां भीड़ इकट्ठा हो गई

cristiano ronaldo

cristiano ronaldo

मैड्रिड। पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जहां जाते हैं वहां उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ती है, ऎसे में रियाल मैड्रिड के इस स्टार खिलाड़ी को गलियों में घूमने के लिए दूसरा तरीका अपनाना पड़ा। फीफा प्लेयर ऑफ द ईयर रोनाल्डो रूप बदलकर मैड्रिड की गलियों में फुटबॉल खेलने पहुंच गए। इसका एक विडियो भी उन्होंने यूटयूब पर जारी किया है। इस वीडियो को अब तक 41 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।



नकली दाढ़ी-मूंछ व बड़ा सा चश्मा
विडियो में रोनाल्डो नकली दाढ़ी-मूंछ व बड़ा सा चश्मा व फैट सूट पहने हुए दिख रहे हैं, जिससे उन्हें पहचानना असंभव है। स्पेनिश क्लब से खेलने वाले रोनाल्डो ने दरअसल अपने प्रशंसकों को बेवकू फ बनाने के लिए यह सब किया। वे रूप बदलकर मैड्रिड के व्यस्ततम इलाकों में से एक प्लाजा डे कैलाओ में रोनाल्डो ने एक कुत्ते के साथ पहुंचे और फुटबॉल खेलना शुरू कर दिया। इस दौरान रोनाल्डो राह चलते लोगों से भी उनके साथ फुटबॉल खेलने का आग्रह करते दिख रहे हैं, लेकिन किसी ने उन्हें भाव नहीं दिया।



बच्चे को मिला सरप्राइज
काफी देर तक रोनाल्डो अकेले ही खेलते रहे, लेकिन एक बच्चा उनसे प्रभावित होकर उनके साथ खेलने लगा। दोनों काफी देर तक साथ खेले। लेकिन जब गेम खत्म हुआ तो रोनाल्डो ने अपनी दाढ़ी-मूंछ हटा बच्चे को अपना चेहरा दिखाया। रोनाल्डो को देखकर वह बच्चा चौंक गया। बाद में रोनाल्डो ने उस बच्चे से उसका नाम पूछा और ऑटोग्राफ के साथ फुटबॉल उसे तोहफे के रूप में दी। रोनाल्डो की असलियत सामने आने के चंद सेकण्ड में ही वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और इस स्टार फुटबॉलर की तस्वीरें खींचने लगी। लेकिन तब तक उनके बॉडीगार्ड वहां आ चुके थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो