scriptएएफसी कप : ईस्ट बंगाल और किची के बीच मुकाबला ड्रा  | East Bengal hold Kitchee SC 1-1 in AFC Cup | Patrika News

एएफसी कप : ईस्ट बंगाल और किची के बीच मुकाबला ड्रा 

Published: Mar 11, 2015 11:57:00 am

इस मैच के बाद ईस्ट बंगाल ग्रुप-एफ में तीसरे स्थान पर बना हुआ है

कोलकाता। नाइजीरिया के फॉरवर्ड खिलाड़ी रांती मार्टिस द्वारा आखिरी क्षणों में किए गए एक गोल की बदौलत ईस्ट बंगाल एएफसी कप के ग्रुप-एफ के दूसरे दौर के मैच में मंगलवार को हांगकांग की टीम किची को 1-1 से रोकने में कामयाब रहा। इस मैच के बाद ईस्ट बंगाल ग्रुप-एफ में तीसरे स्थान पर बना हुआ है जबकि किची एक जीत और एक ड्रा के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है।

साल्ट लेक स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पहला गोल किची की ओर से 29वें मिनट में स्पेन के जुआन बेलेनकोसो ने एक शानदार हेडर के जरिए दागा। मार्टिस का जवाबी गोल मैच के दूसरे हाफ में आया। उनके हमवतन डुडु ओमागबेनी ने हेडर के जरिए गेंद मार्टिस को पास की और उन्होंने 75वें मिनट में कोई गलती नहीं करते हुए उसे गोलपोस्ट में डाल दिया।

मैच की पहला हाफ धीमा रहा हालांकि दोनों टीमों ने इस दौरान गोल के कुछ मौके हासिल किए। ईस्ट बंगाल के लिए गोल का पहला मौका खेल के चौथे मिनट में आया लेकिन मार्टिस के उस शॉट को किची के डिफेंडर द्वारा नाकाम कर दिया गया। सात मिनट बाद ही मौका कि ची को मिला जब टीम के फॉरवर्ड बेलेनकोसो ने हेडर के जरिए एक बेहतरीन कोशिश की लेकिन इस बार ईस्ट बंगाल के अभिजीत मंडल ने इसे नाकाम किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो