script…और प्रेस कांफ्रेंस में फीफा अध्यक्ष पर उड़ा दी नोटों की गड्डी | English comedian throws fake dollars at FIFA president Blatter | Patrika News
Uncategorized

…और प्रेस कांफ्रेंस में फीफा अध्यक्ष पर उड़ा दी नोटों की गड्डी

फीफा के अध्यक्ष सेप ब्लाटर को अपनी प्रेस कांफेंस उस वक्त रोकनी पड़ी जब एक
व्यक्ति ने इन पर नोटों की गड्डी उछाल दी

Jul 21, 2015 / 09:04 am

Rakesh Mishra

FIFA president Blatter

FIFA president Blatter

ज्यूरिख। फीफा के अध्यक्ष सेप ब्लाटर को अपनी प्रेस कांफ्रेंस उस वक्त रोकनी पड़ी जब एक व्यक्ति ने इन पर नोटों की गड्डी उछाल दी। ब्रिटिश कॉमेडियन साइमन ब्रॉडकिन ने फीफा भ्रष्टाचार पर अपना विरोध जताने के लिए ऎसा किया।



कांफ्रेंस के शुरू होते वक्त जैसे ही ब्लाटर अपनी कुर्सी पर बैठे, तभी सबसे आगे वाली पंक्ति में बैठे ब्रिटिश कॉमेडियन साइमन अपनी बात रखने के लिए कुर्सी से उठे और फीफा अध्यक्ष ब्लाटर पर नोटों की बारिश कर दी। इसके साथ ही साइमन ने सबके सामने नोट उड़ाते हुए और ब्लाटर की मेज पर नोटों की गaी रखते हुए कहा कि ये पैसा नॉर्थ कोरिया 2026 के लिए है। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।



नॉर्थ कोरिया का प्रतिनिधि होने के नाते मुझे बेहद खुशी है कि मैंने फीफा के साथ 2026 विश्व कप के लिए डील कर ली है। जब सुरक्षाकर्मी आकर साइमन को खींचकर बाहर ले जाने लगे तो उन्होंने सेप ब्लाटर पर नकली नोट उड़ाते हुए कहा, शुक्रिया सेप-चीयर्स सेप। ये पूरा पैसा है जैसा कि हमारे बीच बात हुई थी। शुक्रिया। तुम्हारे साथ काम करके अच्छा लगा। इसके बाद ब्लाटर कमरे से बाहर चले गए ताकि वहां सफाई हो सके। ब्लाटर कुछ देर बाद लौटे और कहा कि मैंने अपनी स्वर्गीय मां को फोन किया और उन्होंने मुझसे कहा कि चिंता न करो ये बस शिक्षा की कमी के कारण है।



गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले फीफा में अब तक के सबसे बड़े भ्रष्टाचार कांड का खुलासा हुआ था, जिसमें विश्व कप मेजबानी के लिए कई देशों से पैसा लेने के आरोप लगे थे, जिसके बाद कई बड़े फीफा अधिकारियों की गिरफ्तारी भी हुई थी।

Home / Uncategorized / …और प्रेस कांफ्रेंस में फीफा अध्यक्ष पर उड़ा दी नोटों की गड्डी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो