scriptएक गोल से पिछड़े तो प्रशंसकों ने बरसाए पत्थर, खिलाड़ी पर चाकू से हमला | Fight and stampade after football match in Udaipur | Patrika News

एक गोल से पिछड़े तो प्रशंसकों ने बरसाए पत्थर, खिलाड़ी पर चाकू से हमला

Published: Feb 13, 2016 09:34:00 am

फुटबॉल मैच के आखिरी क्षणों में मैदान पर मची भगदड़, एक गोल से पिछडऩा प्रशंसकों को नहीं आया रास

Football news

Football news

कोटड़ा (उदयपुर)। कस्बे के गांधी मैदान पर शुक्रवार को फुटबॉल मैच के आखिरी क्षणों में टीम का एक गोल से पिछडऩा प्रशंसकों को रास नहीं आया और उन्होंने पथराव कर दिया। नेहरू युवा केन्द्र व क्षेत्र की कंडी टीम के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगिता के दौरान कोटड़ा-ए व बड़ली टीम के बीच मैच में यह घटना घटी। दरअसल निर्धारित समय तक मैच 5-5 से बराबर रहा था, लेकिन इंजरी टाइम में कोटड़ा ने एक गोल की निर्णायक बढ़त बना ली। इससे बड़ली के खिलाड़ी भड़क उठे।

कोटड़ा के मोहम्मद आसिफ व बड़ली के एक खिलाड़ी के बीच गेंद छीनने की जुगत में कहासुनी हो गई। मैच रेफरी खिलाडिय़ों को शांत करा ही रहे थे कि दर्शक दीर्घा से किसी ने खिलाडिय़ों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। देखते ही देखते चारों ओर से मैदान में पत्थर बरसने लगे। इधर, मैदान में खिलाड़ी भी आपस में उलझ पड़े।

चाकू से किया हमला

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बड़ली के एक खिलाड़ी ने चाकू से कोटड़ा के खिलाड़ी मुफीज पर हमला कर दिया। चाकू मुफीज के गले पर लगा। हालांकि चोट गंभीर नहीं थी। पथराव के कारण भगदड़ मच गई, जिसमें कई लोंगों को चोट भी आई। मामले को गर्माता देख थानाधिकारी रणजीत सिंह मौके पर पहुंचे और उपद्रवियों को खदेड़ा। हालांकि इस बीच आयोजक नदारद दिखे।

एक-दूसरे पर आरोप

कोटड़ा टीम के खिलाडिय़ों का कहना है कि कंडी के खिलाडिय़ों ने पथराव शुरू किया। इनके अनुसार कंडी की तीनों टीमें हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं। प्रतियोगिता के खलल के मकसद से पथराव किया गया, जबकि मैदान पर मामला सुलझ चुका था। दूसरी ओर कंडी की टीम ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो