script21 मिनट खिलाने के बाद ही विदेशी क्लब ने भारतीय खिलाड़ी को छोड़ा | Indian footballer released by Brazilian club just after 21 mins on the field | Patrika News
Uncategorized

21 मिनट खिलाने के बाद ही विदेशी क्लब ने भारतीय खिलाड़ी को छोड़ा

अब रोमियो भारतीय फुटबॉल टीम में जगह बनाने पर ध्यान लगा रहे हैं

May 27, 2015 / 03:22 pm

शक्ति सिंह

romeo Fernandes

romeo Fernandes

मुंबई। एक भारतीय फुटबॉलर को ब्राजील की क्लब टीम ने महज 21 मिनट के खेल के बाद छोड़ दिया। फुटबॉलर रोमियो फर्नाडीस को इस साल के शुरूआत में ब्राजीली फुटबॉल क्लब एटलेटिको पेरानेंस ने एफसी गोवा से लोन पर लिया था। अब रोमियो भारतीय फुटबॉल टीम में जगह बनाने पर ध्यान लगा रहे हैं।

पिछले महीने पराना स्टेट लीग के मैच के दौरान पहली बार रोमियो को 69वें मिनट में सब्सटीट्यूट के रूप में मैदान में उतारा गया। लेकिन इसके बाद नहीं खिलाया गया और वे बैंच पर ही बैठे रहे। क्लब से उनका अनुबंध जून में खत्म हो रहा है। रोमियो को ऑल इंडिया फुटबॉल फैडरेशन के सहयोग से ट्रेनिंग प्रोग्राम के लिए ब्राजीली क्लब को लोन पर दिया गया था।

उनके मैनेजर रायस मैस्करेंहास ने बताया कि,ब्राजील जाकर खेलने का निर्णय रोमियो ने ही किया था। इसके बाद रोमियो ने ही ब्राजीली क्लब को उन्हें छोड़ देने को कहा था। उसे एक पूरे हाफ में भी खेलने का मौका नहीं दिया गया तो वहां रूकने का कोई मतलब नहीं था। अब उसका लक्ष्य फीफा वर्ल्ड कप क्वालीफायर के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने का है।

हालांकि रोमियो के ब्राजील खेलने जाने को कई लोग मार्केटिंग गिमिक मान रहे हैं। भारतीय टीम के कोच स्टीफन कोंस्टेनटाइन ने भी पिछले सप्ताह कहा था कि, टीम के दरवाजे सबके लिए खुले हैं लेकिन उनके लिए नहीं जो किसी और फायदे के लिए ब्राजील गए थे।

Home / Uncategorized / 21 मिनट खिलाने के बाद ही विदेशी क्लब ने भारतीय खिलाड़ी को छोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो