scriptरियाल ने सेल्टा को हराया, खिताब की उम्मीद कायम | La Liga: Real Madrid defeats Celta by 4-2 | Patrika News

रियाल ने सेल्टा को हराया, खिताब की उम्मीद कायम

Published: Apr 28, 2015 09:10:00 am

इस मैच के बाद रियाल मैड्रिड चिर प्रतिद्वंद्वी क्लब बार्सिलोना से महज 2 अंक पीछे रह गया है

real madrid

real madrid

मैड्रिड। जेवियर हर्नादेज के दो गोल की मदद से रियाल मैड्रिड ने स्पेनिश ला लीगा फुटबॉल के मैच में सेल्टा विगो को 4-2 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही रियाल मैड्रिड ने ला लीगा की अंकतालिका में स्थिति मजबूत कर खिताब के लिए अपनी उम्मीद कायम रखी है। इस मैच के बाद रियाल मैड्रिड चिर प्रतिद्वंद्वी क्लब बार्सिलोना से महज 2 अंक पीछे रह गया है।

रियाल मैड्रिड के जहां 33 मैचों से 79 अंक हैं, वहीं बार्सिलोना इतने ही मुकाबलों से 81 अंक लेकर शीर्ष पर मौजूद है। अब दोनों ही टीमें खिताब के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगी। रियाल मैड्रिड और सेल्टा विगो के बीच मुकाबला रोमांचक रहा। सेल्टा विगो के नालितो ने 9वें ही मिनट में अपनी टीम के लिए पहला गोल दागा। लेकिन टोनी क्रूस ने 16वें मिनट में रियाल मैड्रिड को बराबरी दिला दी।

हर्नादेज ने 24वें मिनट में टीम को 2-1 से आगे कर दिया। लेकिन सेल्टा विगो के खिलाड़ी इससे जरा भी दबाव में नहीं दिखे। सांती मिना ने 28वें मिनट में ही स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। लेकिन फिर जेम्स रोड्रिगुएज ने 43वें तथा हर्नादेज ने 69वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को 4-2 से जीत दिला दी। रोड्रिगुएज ने इस सत्र में रियाल मैड्रिड के लिए अपना 11वां गोल दागा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो