scriptआईसीएल : प्लेऑफ के लिये चेन्नई को दिखाना होगा दम | Last Chance For Chenniyan Fc To Catch Playoff In Indian Super League | Patrika News
Uncategorized

आईसीएल : प्लेऑफ के लिये चेन्नई को दिखाना होगा दम

अपने 13वें मैच में शनिवार को चेन्नई को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से भिडऩा है। नार्थईस्ट को 30 नवम्बर को दिल्ली डायनामोज और फिर चार दिसम्बर को केरला ब्लास्टर्स से भिडऩा है। चेन्नई हो या फिर नार्थईस्ट, एक जीत इनमें से किसी एक टीम को शीर्ष-4 में पहुंचा देगी।

Nov 25, 2016 / 08:15 pm

Kuldeep

Northeast fc practice

Last Chance For Chenniyan Fc To Catch Playoff In Indian Super League

चेन्नई। मौजूदा चैंपियन चेन्नइयन एफसी को अब इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के अगले दौर में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे दो मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन के साथ पूरे अंक हासिल करने पर ध्यान लगाना होगा। बीते साल एफसी गोवा को हराकर पहली बार यह खिताब अपने नाम करने वाली चेन्नइयन टीम अभी 12 मैचों से 14 अंक लेकर सातवें स्थान पर है। उसे अगले दौर में प्रवेश के लिए छह अंकों की जरूरत है और ये अंक उसे बाकी के दो मैच जीतने पर ही मिलेंगे। एक मैच में भी हार या ड्रॉ उसका सफर समाप्त कर सकता है।

अपने 13वें मैच में शनिवार को चेन्नई को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से भिडऩा है। बीते सीजन में चेन्नइयन एफसी ने इसी तरह के हालात से उबरते हुए सेमीफाइनल और फिर फाइनल तक का सफर तय किया था। इस वर्ष रणनीति कोच मार्को मातेराजी के हक में नहीं रही है लेकिन मौजूदा चैंपियन होने के नाते मातेराजी ने अब तक हिम्मत नहीं हारी है।

दूसरी ओर, नार्थईस्ट ने अपने अंतिम मैच में एफसी पुणे सिटी के खिलाफ जीत के साथ अपने अभियान में जान फूंकी थी। इस टीम को छह मैचों तक बिना जीत के रहना पड़ा था। इस दौरान उसे चार मैचों में हार मिली थी। अब यह टीम पुणे पर जीत के बाद 11 मैचों से 14 अंक लेकर छठे स्थान पर है। उसके खाते में तीन मैच हैं और इन्हें जीतकर यह टीम सेमीफाइनल में पहुंच सकती है।

चेन्नई से शनिवार को भिडऩे के बाद नार्थईस्ट को 30 नवम्बर को दिल्ली डायनामोज और फिर चार दिसम्बर को केरला ब्लास्टर्स से भिडऩा है। मजेदार बात यह है कि चेन्नई हो या फिर नार्थईस्ट, एक जीत इनमें से किसी एक टीम को शीर्ष-4 में पहुंचा देगी।

Home / Uncategorized / आईसीएल : प्लेऑफ के लिये चेन्नई को दिखाना होगा दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो