Patrika Hindi News

> > > Lionel Messi: Barcelona striker ruled out for three weeks

मैसी हुए चोटिल, 3 सप्ताह तक रहेंगे मैदान से बाहर

Updated: IST Lionel Messi
बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर मैसी को चोटिल होने के कारण 3 सप्ताह तक मैदान से बाहर रहना होगा

ब्यूनस आयर्स। एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मैसी की चोट को लेकर अर्जेंटीना के कोच एडगाडरे बाऊजा ने अगले महीने पेरू और पैराग्वे के खिलाफ अहम विश्वकप क्वालिफायर मैचों के लिए फुटबॉल क्लब बार्सिलोना की आलोचना की है। बुधवार रात एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ बार्सिलोना के 1-1 से ड्रॉ के दौरान मैसी के ग्रोइन में ङ्क्षखचाव आ गया था जिसके कारण वह तीन सप्ताह तक फुटबॉल के मैदान से बाहर रहेंगे। इसी कारण कोच बाऊजा ने मैसी की चोट लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

बाऊजा ने कहा, वे मैसी का ध्यान रखने के लिए हमें संदेश भेजते रहते हैं लेकिन वे उसे खुद नहीं बचाते। वह प्रत्येक मैच में खेलता है। हम पहले भी मैसी के बिना खेले हैं। वह विरोधियों के लिए जो मुश्किलें पैदा करता है उसके कारण उसका होना फायदे की स्थिति होती है। लेकिन अगर हमें उसके बिना खेलना है तो यह मेरे लिए और टीम के लिए एक चुनौती है।

विश्वकप क्वालिफायर मुकाबले में अर्जेंटीना को लीमा में छह अक्टूबर को पेरु और कार्डोबा में 11 अक्टूबर को पैराग्वे के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं। शीर्ष चार टीमें 2018 में रूस में होने वाले विश्वकप के लिए क्वालिफाई कर पाएगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे