scriptमैसी हुए चोटिल, 3 सप्ताह तक रहेंगे मैदान से बाहर | Lionel Messi: Barcelona striker ruled out for three weeks | Patrika News

मैसी हुए चोटिल, 3 सप्ताह तक रहेंगे मैदान से बाहर

Published: Sep 23, 2016 02:45:00 pm

बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर मैसी को चोटिल होने के कारण 3 सप्ताह तक मैदान से बाहर रहना होगा

Lionel Messi

Lionel Messi

ब्यूनस आयर्स। एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मैसी की चोट को लेकर अर्जेंटीना के कोच एडगाडरे बाऊजा ने अगले महीने पेरू और पैराग्वे के खिलाफ अहम विश्वकप क्वालिफायर मैचों के लिए फुटबॉल क्लब बार्सिलोना की आलोचना की है। बुधवार रात एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ बार्सिलोना के 1-1 से ड्रॉ के दौरान मैसी के ग्रोइन में ङ्क्षखचाव आ गया था जिसके कारण वह तीन सप्ताह तक फुटबॉल के मैदान से बाहर रहेंगे। इसी कारण कोच बाऊजा ने मैसी की चोट लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

बाऊजा ने कहा, वे मैसी का ध्यान रखने के लिए हमें संदेश भेजते रहते हैं लेकिन वे उसे खुद नहीं बचाते। वह प्रत्येक मैच में खेलता है। हम पहले भी मैसी के बिना खेले हैं। वह विरोधियों के लिए जो मुश्किलें पैदा करता है उसके कारण उसका होना फायदे की स्थिति होती है। लेकिन अगर हमें उसके बिना खेलना है तो यह मेरे लिए और टीम के लिए एक चुनौती है।

विश्वकप क्वालिफायर मुकाबले में अर्जेंटीना को लीमा में छह अक्टूबर को पेरु और कार्डोबा में 11 अक्टूबर को पैराग्वे के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं। शीर्ष चार टीमें 2018 में रूस में होने वाले विश्वकप के लिए क्वालिफाई कर पाएगी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो