scriptमेसी की हैट्रिक की बदौलत बार्सिलोना ने सेल्टिक को 7-0 से हराया | Messi's hat-trick helps Barcelona crush Celtic 7-0 | Patrika News
Uncategorized

मेसी की हैट्रिक की बदौलत बार्सिलोना ने सेल्टिक को 7-0 से हराया

स्पेन के शीर्ष फुटबाल क्लब बार्सिलोना ने अपने स्टार खिलाड़ी लियोनेल
मेसी की हैट्रिक की बदौलत चैम्पियंस लीग की शानदार जीत के साथ शुरुआत की है

Sep 14, 2016 / 08:58 pm

कमल राजपूत

Messi

Messi

बार्सिलोना। स्पेन के शीर्ष फुटबाल क्लब बार्सिलोना ने अपने स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी की हैट्रिक की बदौलत चैम्पियंस लीग की शानदार जीत के साथ शुरुआत की है। स्पेनिश क्लब ने घरेलू दर्शकों के सामने हुए मैच में सेल्टिक को 7-0 से करारी मात दी।

शनिवार को ला लीगा के मुकाबले में अलावेस के हाथों मिली हार के बाद बार्सिलोना के कोच लुइस एनरिके ने कोई जोखिम नहीं लिया और अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतारी। मेसी ने मैच के तीसरे मिनट में ही अपना और टीम का पहला गोल कर स्पेनिश क्लब को बढ़त दिला दी। मेसी ने 27वें मिनट में अपनी टीम के लिए दूसरा गोल कर स्कोर 2-0 कर दिया।

पहले हाफ में पिछडऩे के बाद सेल्टिक के लिए दूसरा हाफ और भी निराशाजनक रहा। मध्यांतर के बाद पांच मिनट के अंदर ब्राजीलियाई स्ट्राइकर नेमार ने बार्सिलोना के लिए तीसरा गोल कर स्कॉटिश क्लब की मुश्किलों को बढ़ा दिया। आंद्रेस इनिएस्ता ने 59वें मिनट में नेमार के पास को गोलपोस्ट में डाल बार्सिलोना को चौथी सफलता दिलाई। एक मिनट बाद ही मेसी ने अपनी हैट्रिक पूरी कर मैच में बार्सिलोना के दबदबे को बढ़ा दिया।

स्पेनिश क्लब यहीं नहीं रुका। उसके लिए उरुग्वे के लुइस सुआरेज ने 75वें और 88वें मिनट में दो और गोल कर सेल्टिक को 0-7 की शर्मनाक हार झेलने के लिए मजबूर कर दिया।

Home / Uncategorized / मेसी की हैट्रिक की बदौलत बार्सिलोना ने सेल्टिक को 7-0 से हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो