Patrika Hindi News

चैंपियंस लीग : रोनाल्डो के बिना ही जीता रियल मैड्रिड

Updated: IST real madrid striker ronaldo
यूईएफए चैंपियंस ​लीग में अंतिम—16 के पहले चरण में रियल मैड्रिड ने नपोली एफसी को 3—1 से हराया दिया। रियल मैड्रिड के लिए हालांकि उनके स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक भी गोल नहीं कर सके, जो चैंपियंस लीग में 100 गोल करने के करीब पहुंच गए हैं। वहीं दूसरे मुकाबले में बायर्न म्यूनिख ने आर्सेनल को 5—1 से पटखनी दे दी।

मैड्रिड। चैंपियंस लीग में अंतिम—16 के पहले चरण में रियल मैड्रिड को जीत हासिल हुई है। रियल मैड्रिड के खिलाडिय़ों का नपोली एफसी के पास कोई जवाब नहीं था। रियल मैड्रिड ने एक के बाद एक तीन गोल कर​के नपोली को हरा दिया। नपोली की ओर से मात्र एक गोल हुआ। मैच के 8वें मिनट में ही नपोली के इनसिग्ने ने गोल करके टीम को बढ़त दिला दी, लेकिन इसके बाद रियल मैड्रिड ने कोई मौका नहीं दिया। रियल मैड्रिड की ओर से बेंजेमा ने 18वें, क्रूस ने 49वें और केसमीरो ने 54वें मिनट में गोल किया।

म्यूनिख ने भी जीता मुकाबला

बायर्न म्यूनिख ने यूईएफए चैम्पियंस लीग के प्री-क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में आर्सेनल को 5-1 से मात दी। इस मैच में बायर्न के लिए थियागो एलसांतरा ने दो गोल किए। मैच की शुरुआत 11वें मिनट में बायर्न की ओर से दागे गए गोल से हुई। यह गोल अर्जेन रोब्बेन की ओर से हुआ। इसके बाद 30वें मिनट में आर्सेनल ने गोल गोल दागकर स्कोर 1-1 से बराबर किया। हालांकि, इस मैच में यह आर्सेनल की ओर से दागा गया एकमात्र गोल था।

इसके बाद बायर्न ने दूसरे हाफ में अपने खेल को और भी तेज करते हुए आर्सेनल को बढ़त हासिल करने का एक भी मौका नहीं दिया और लगातार चार गोल किए। बायर्न के लिए दूसरे हाफ में रॉबर्ट लेवानडॉस्की (53वें मिनट), एलसांतरा (56वें, 63वें मिनट), थोमस मुलर (88वें मिनट) ने किए।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???