scriptहंगामे के कारण यूरो क्वालीफायर मैच रद्द | Russia anger after Montenegro Euro 2016 qualifier abandoned | Patrika News

हंगामे के कारण यूरो क्वालीफायर मैच रद्द

Published: Mar 28, 2015 03:10:00 pm

 रूस के खिलाड़ी दमित्री कोंबारोव पर किसी चीज से हमला किया गया, इससे हंगामे की स्थिति पैदा हो गई

बेलग्रेड। यूरो कप-2016 क्वालीफायर के तहत मोंटेनेग्रो और रूस के बीच शनिवार को पोडगोरिका में होने वाला मैच खिलाडियों को चोट पहुंचाने और दर्शकों के हंगामे के कारण रद्द करना पड़ा। मैच के शुरू होने के महज 20 सेकंड के अंदर ही किसी ने दर्शकदीर्घा से एक फ्लेर रूस के गोलकीपर इगोर एकिनफीव के सिर पर फेंका। इसके बाद इगोर को तत्काल अस्पताल ले जाना पड़ा और मैच भी 30 मिनट के लिए रोकना पड़ा।

दूसरे हाफ में रूस के एक अन्य खिलाड़ी दमित्री कोंबारोव पर भी किसी चीज से हमला किया गया। इससे मैदान में और तनाव बढ़ा और हंगामे की स्थिति पैदा हो गई। रूस के खिलाडियों ने इसके बाद तत्काल मैदान छोड़ दिया और फिर मोंटेनेग्रो टीम भी बाहर चली गई। इसके बाद स्टेडियम में घोषणा की गई कि मैच अब दोबारा शुरू नहीं होगा।

चिकित्सकों के अनुसार, इगोर की चोट मामूली है। उनके गर्दन में चोट है और शरीर के कुछ हिस्से जल भी गए हैं। रूस और मोंटेनेग्रो ग्रुप-जी में क्रमश: तीसरे और चौथे स्थान पर हैं। दोनों टीमों के चार मैचों में पांच-पांच अंक हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो