scriptपोर्न स्टार को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना इस फुटबॉलर को पड़ा भारी | Sending friend request to porn star proves costly for footballer Chad Kelly | Patrika News

पोर्न स्टार को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना इस फुटबॉलर को पड़ा भारी

Published: Sep 07, 2016 06:01:00 pm

ओले मिस और फ्लोरिडा स्टेट के बीच मैच से पहले फुटबॉलर चैड कैली ने पोर्न स्टार मिया खलीफा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी

Chad kelly

Chad kelly

फ्लोरिडा। अमरीका के स्टार फुटबॉलर चैड केली को एक पोर्न स्टार को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना उस समय महंगा साबित हो गया, जब पोर्न स्टार ने उस मैसेज को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इस पोर्न स्टार का नाम है मिया खलीफा। मिया के इस एक्शन के बाद फुटबॉल खिलाड़ी केली अपने फैंस के निशाने पर आ गए।

ये है पूरा मामला
ओले मिस और फ्लोरिडा स्टेट के बीच मैच से पहले फुटबॉलर चैड कैली ने पोर्न स्टार मिया खलीफा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। केली ने मिया से मैसेजिंग ऐप स्नैपचैट पर उन्हें ऐड करने की रिक्वेस्ट भ्की थी। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी हुई। चैड ने खलीफा से पूछा कि वो उनके शो के बारे में क्या सोचती हैं ? इस पर मिया ने चैड की रिक्वेस्ट को मानने से इनकार कर दिया। यहीं ही नहीं पोर्न स्टार दोनों के बीच हुए कॉन्वर्सेशन को सोशल प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर भी कर दिया।

सोशल मीडिया पर चैड की आलोचना हुई
सोशल मीडया पर मैसेज सामने आने और मैख्च हारने के बाद चैड फैन्स और आलोचकों के निशाने पर आ गए। आलोचकों ने चैड के इस कृत्य की कड़ी निंदा की। मामले को बढ़ता देख चैड ने अपना ट्विटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया। बता दें चैड की टीम ओले मिस 28-6 की लीड के बावजूद फ्लोरिडा के खिलाफ ये मैच 34-45 से हार का सामना करना पड़ा था। जिसकी वजह उनके फैंस काफी गुस्से में थे।

पोर्न स्टार की दुनिया में मशहूर है मिया
पोर्न स्टार की दुनिया में अपनी अच्छी खासी जगह बना चुकी मिया खलीफा का जन्म लेबनॉन में हुआ था। लेकिन फिलहाल वे मियामी में रहती है। 2014 में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद मिया बहुत कम समय में सबसे ज्यादा सर्च करने वाली स्टार बन गई। मिया 2015 में पोर्न इंडस्ट्री की टॉप स्टार बनीं। उनके अनुसार इसके बाद उन्हें जाने से मारने की धमकी मिलने लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो