Patrika Hindi News

स्पेशल आॅफर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Moto G5, जानिए क्या है खास

Updated: IST moto g5
कंपनी ने भारत में इसे 11999 रुपए की कीमत में उतारा है।

नई दिल्ली। मोटोरोला ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G5 भारत में लॉन्च कर दिया है। यह पहले लॉन्च हो चुके Moto G5 Plus का छोटा वर्जन है जिसकी कीमत भी कम रखी गई है। कंपनी ने भारत में इसे 11999 रुपए की कीमत में उतारा है। इसके अलावा इसके साथ कई सारे आकर्षक आॅफर्स भी है जिनके तहत इसे लेना बेहद आसान होगा।

लेटेस्ट आॅपरेटिंग सिस्टम

Moto G5 ड्यूल-सिम स्मार्टफोन जो गूगल के लेटेस्ट ओएस एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करता है। इसमें 5 इंच का फुल HD डिस्प्ले, 1.4 GHz स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिए गए हैं। इसमें 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगता है।

पावरफुल कैमरा और बैटरी

Moto G5 में 13 मेगापिक्सल का बैक कैमरा PFAF, f/2.0 अपर्चर और ड्यूल-LED फ्लैश के साथ दिया गया है। वहीं, इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा वाइड ऐंगल लेंस के साथ दिया गया है। यह स्मार्टफोन 2800 mAh की बैटरी के साथ आया है। इसमें फास्ट चार्जिंग भी फीचर भी दिया गयाहै।

कनेक्टिविटी और कलर्स

इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी कनेक्टिविटी फीचर्स हैं। साथ ही इसके होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसमें मोटो डिस्प्ले, ऐक्शंस, ट्विस्ट जेस्चर और वन बटन नैव मोड भी है। इसें ग्रे और गोल्ड कलर्स में लाया गया है। इस फोन की बिक्री अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर की जा रही है।

Read More: आपकी जिओ​ सिम Postpaid है तो ऐसे कराएं Prepaid, देखें वीडियो

स्पेशल ऑफर्स

मोटोरोला ने मोटो जी5 के साथ आकर्षक ऑफर्स भी पेश किए हैं। इनके तहत 5 और 6 अप्रैल को यह स्मार्टफोन खरीदने वालों को ही इन आॅफर्स का फायदा मिलेगा। इनमें HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 1000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। साथ ही पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 500 रुपए का अतिरिक्त ऑफ दिया जा रहा है। इसके साथ सैनडिस्क अल्ट्रा 16 जीबी मेमरी कार्ड दिया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि प्राइम मेंबर्स को अमेजन 1000 रुपए तक का कैशबैक भी देगी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???