नोकिया 150, मात्र 1950 रुपए में 32जीबी मेमोरी वाला शानदार फोन

Updated: IST nokia 150
नोकिया ने भारत में अपने फीचर फोन नोकिया 150 को 32GB मेमोरी के साथ लॉन्च कर दिया है

नई दिल्ली। नोकिया का नया स्मार्टफोन नोकिया 150 भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। कंपनी ने इसे नोकिया 6, नोकिया 5 और नोकिया 3310 के बाद अब भारत में रिलीज किया है। यह कंपनी का नया फीचर फोन है जिसे दिसंबर 2016 में लॉन्च किया था। भारत में इस फोन को 1950 रुपए की कीमत में एमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। तो आइए जानते हैं नोकिया के इस फीचर फोन में क्या खास है...

LED फ्लैश के साथ कैमरा

नोकिया 150 भले ही फीचर फोन है, लेकिन इसके फीचर्स किसी स्मार्टफोन से कम नहीं। की—पैड वाले इस हैंडसेट में 2.4 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 240X320 पिक्सल है। अपने सेगमेंट में यह बेहतर कैमरे वाला फोन है। इसमें वीजीए रिजॉल्यूशन का कैमरा और LED फ्लैश के साथ दिया गया है।

पावरफुल बैटरी और मेमोरी

नोकिया 150 में 1020 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो 22 घंटे का टॉक टाइम और 31 दिन (सिंगल सिम के लिए) का स्टैंडबाइ टाइम देती है। हालांकि इसका ड्यूल सिम वाला वर्जन भी है। इस फोन की एक और खास बात इसमें दी गई 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी है। हालांकि इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से और भी बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी फीचर्स

नोकिया 150 में बेहतर कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। यह माइक्रो- USB,3.5mm एवी कनेक्टर, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो और mp3 प्लेयर आदि के साथ आया है। ऐसे में अपने इन फीचर्स के बदौलत नोकिया 150 एक दमदार फीचर फोन है जो किसी एंट्री लेवल स्मार्टफोन को टक्कर देता है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???