Patrika Hindi News

ZTE ला रही 5जी फोन, मात्र 1 सेकेंड में डाउनलोड होगी पूरी फिल्म

Updated: IST zte
ZTE कंपनी ने दुनिया का पहला 5जी स्मार्टफोन बना लिया है

नई दिल्ली। चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली कंपनी ZTE दुनिया का पहला 5जी रेडी स्मार्टफोन लेकर आ रही है। कंपनी ने घोषणा करते हुए कहा है कि वह अपने 5जी स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 में पेश करेगी। ZTE के मुताबिक यह स्मार्टफोन 2020 तक आने वाली सेल्युलर टेकनोलॉजी को स्पोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन से अधिकतम 1 जीबीपीएस की डाउनलोडिंग स्पीड मिलेगी जो बेहद तेज है।इस स्पीड से एक पूरी मूवी महज 1 सेकेंड में डाउनलोड की जा सकती है।

ये फीचर्स भी होंगे खास
ZTE का यह 5जी स्मार्टफोन 360 डिग्री पैनोरैमिक वर्चुअल रियलिटी वीडियो, 4के वीडियो, इंस्टेंट क्लाउड स्टोरेज व अल्ट्रा हाई-फाई म्यूजिक को प्ले करने में भी सहायता करेगा। कंपनी की और से इस स्मार्टफोन की कीमत व मार्केट में उपलब्धता खुलासा MWC 2017 में ही किया जाएगा।

सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन
मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान दुनियाभर की टेक्नोलॉजी कंपनियां अपने नए प्रोडक्ट्स पेश करने जा रही है। इन्हीं से एक सैमसंग भी इसबार कुछ नया करने जा रही है। यह कंपनी अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। इस फोन को फोल्ड करके फोन की तरह और अनफोल्ड करके टैबलेट और कंप्यूटर की तरह यूज किया जा सकेगा।

नोकिया फीचरफोन की वापस
इसी इवेंट के साथ ही दौरान नोकिया भी फीचर फोन के साथ मोबाइल मार्केट में धमाकेदार वापसी करने जा रही है। खबर है कि कंपनी अपना पॉपुलर रहा नोकिया 3310 मोबाइल फोन फिर से लॉन्च करने जा रही है। इसी दौरान कंपनी दो और नए स्मार्टफोन पेश करेगी जो एंड्रॉयड ओएस पर काम करते हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???