script

Facebook पर आपने कैसी Photo लाइक की, सबको बता देता है ये फीचर

Published: Oct 06, 2015 11:14:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

फेसबुक पर किसने किसकी फोटो लाइक है, इस फीचर से जान सकते हैं आप

Facebook photos

Facebook photos

नई दिल्ली। क्या आपको पता है कि फेसबुक पर किसी भी यूजर द्वारा लाइक की गई फाटोज को आप देख सकते हैं। अब तक फेसबुक पर किसी यूजर द्वारा लाइक की गई फोटोज का पता फ्रेंड्स को ही चलता था, लेकिन फेसबुक का एक ऎसा फीचर भी है जो यह बता सकता है कि किस फेसबुक यूजर ने किसकी और कैसी फोटो लाइक की है।



फेसबुक में ऎसे सर्च करें लाइक किए गए फोटोज
फेसबुक यूजर्स द्वारा किसी के भी लाइक की गई फोटोज के बारे में बताने वाला यह फीचर Facebook Search बार में होता है। यदि आपको यह जानना है कि किस यूजर द्वारा कौनसी फोटोज लाइक की गई है तो फेसबुक सर्च बार में जाएं। इसके बाद सर्च बार में “फोटोज लाइक्ड बाई और उस व्यक्ति का नाम” टाइप करें। उस व्यक्ति द्वारा लाइक की सारी फोटोज आपके सामने आ जाएंगी।


फेसबुक में ऎसे सर्च करें खुद की लाइक की फोटोज
फेसबुक में खुद के द्वारा लाइक की गई तमाम फोटोज को भी देखा जा सकता है। इसके लिए आप फेसबुक सर्च बार में जाकर “फोटोज लाइक्ड बाय मी” टाइप करें। इसके आप द्वारा लाइक की गई सभी फोटोज सामने आ जाएंगें।


लाइक किए गए पेजेज को भी देख सकते हैं
फेसबुक पर लाइक की गई फोटोज के अलावा आप खुद के और अन्य यूजर्स द्वारा लाइक किए गए फेसबुक पेजेज को भी देख सकते हैं। हालांकि इस फीचर के तहत वही जानकारियां प्राप्त की जा सकती है जो सार्वजनिक रूप से उपलब्ध क राई गई हों। इसलिए अब जब भी आप कोई फोटो लाइक करने से पहले सोच लें, क्योंकि फेसबुक फ्रेंड्स के अलावा कोई यूजर उसें देख सकता है।



“अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी – यहाँ क्लिक करें

ट्रेंडिंग वीडियो