scriptफि्लपकार्ट की महासेल शुरू, मिल रहा है 90 फीसदी तक का डिस्काउंट | Flipkart big billion sale starts from 13 to 17 October | Patrika News

फि्लपकार्ट की महासेल शुरू, मिल रहा है 90 फीसदी तक का डिस्काउंट

Published: Oct 13, 2015 08:27:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

फि्लपकार्ट यह बिग बिलियन सेल इस बार 13 से 17 अक्टूबर तक चल रही है

Flipkart

Flipkart

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट ठीक एक साल बाद फिर से अपने ग्राहकों के लिए बंपर छूट वाली “बिग बिलियन सेल” ला रही है। कंपनी ने 13 से 17 अक्टूबर के बीच चलने वाले इस ऑफर की घोषणा की है।



पिछले साल क्रैश हो गई थी वेसाइट
फि्लपकार्ट ने ठीक एक साल पहले इसी तरह की छूट की योजना लॉन्च की थी। तब फ्लिपकार्ट की वेबसाइट भी क्रैश हो गई थी। हालांकि फ्लिपकार्ट पर कीमतों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप भी लगा था।


अब सिर्फ एप के जरिए मिलेगी छूट
फ्लिपकार्ट ने एक वक्तव्य जारी कह कहा है कि आगामी सेल के दौरान छूट सिर्फ उसकी मोबाइल एप के जरिए खरीदारी पर ही दी जाएगी। बिग बिलियन डेज सेल के तहत के तहत ग्राहकों को 70 से अधिक उत्पाद वर्गो में बेहद आकर्षक ऑफर और छूट प्रदान दिए जाएंगे।

अब पांच दिनों तक जारी रहेगी सेल
गौरतलब है कि पिछली बार कंपनी ने जहां अपनी वेबसाइट पर यह ऑफर सिर्फ एक दिन के लिए रखा था, लेकिन अब यह छूट का ऑफर पांच दिनों तक जारी रहेगी। कंपनी के मुताबिक पिछले साल बिग बिलियन सेल ऑफर वाले दिन फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर एक अरब हिट हुए थे।


इन सामाना पर मिलेगी बड़ी छूट
फ्लिपकार्ट के वाणिज्यिक प्लेटफॉर्म प्रमुख मुकेश बंसल ने कहा है कि आगामी ऑफर में उपहारों और अन्य उत्पादों पर विशेष छूट प्रदान की जाएगी। बिक्री के लिए मोबाइल फोन, लैपटॉप, वस्त्र, जूते-चप्पल, फर्नीचर, खिलौने, घरेलू उपयोग के उपकरण, गहने, घडियां और घरेलू साज-सज्जा आदि सामान जारी किए जाएंगें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो