scriptएक और शानदार प्लान: 19 पैसे में देश में कहीं भी कीजिए कॉल | Free calls to mobile at just 19 paisa by Ringo app | Patrika News
मोबाइल

एक और शानदार प्लान: 19 पैसे में देश में कहीं भी कीजिए कॉल

मोबाइल कम्पनियों के प्लान्स को पीछे छोड़ते हुए रिंगो नाम की कम्पनी ने
मोबाइल एप से बेहद सस्ती दरों पर कॉल की सुविधा शुरू कर दी है।

Nov 26, 2015 / 07:08 pm

पवन राणा

Free Calls

Free Calls

नई दिल्ली। देश की मोबाइल कम्पनियों में सस्ती दरों पर कॉल सेवा उपलब्ध करवाने की जैसे होड़ सी मच गई है। कुछ कम्पनियों ने कम दरों पर मोबाइल कॉल सेवा पहले ही शुरू कर दी है। लेकिन इसी बीच मोबाइल कम्पनियों के प्लान्स को पीछे छोड़ते हुए रिंगो नाम की कम्पनी ने मोबाइल एप से बेहद सस्ती दरों पर कॉल की सुविधा शुरू कर दी है।

कॉलिंग एप रिंगो ने यह सेवा गुरुवार से देशभर के यूजर्स के लिए शुरू की है। कम्पनी दावा करती है कि उनके मोबाइल एप से कॉल करने पर यूजर को कॉल रेट 90 प्रतिशत सस्ती मिलती है। यानि की रिंगो से कॉल करने पर मात्र 19 पैसे प्रति मिनट का शुल्क लगेगा।

रिंगो के सीईओ एवं फाउंडर भाविन तुरखिया का कहना है कि रिंगो से लोकल कॉल देश में सबसे सस्ती है और एसटीडी शुल्क का भी झंझट नहीं है। उनका कहना है कि रिंगो के कॉल रेट इसलिए सस्ते हैं कि कंपनी टेलिकॉम ऑपरेटरों से थोक के भाव में मिनट्स खरीदती है और वो भी सस्ती रेट में। इसका फायदा रिंगो ग्राहकों को सीधे पहुंचाती है।

हालांकि 19 पैसे में कॉल करने के लिए आपको रिंगो का एप डाउनलोड करना होगा जो कि फ्री है। एप के माध्यम से लोकल, एसटीडी और इंटरनेशनल कॉल्स की जा सकती है। इस एप की खास बात यह है कि अन्य कॉलिंग एप्स की तरह जिसे आप कॉल कर रहे हैं उसके पास भी वही एप हो यह जरूरी नहीं है। साथ ही मोबाइल के अलावा लैंडलाइन फोन पर भी बात की जा सकती है।

Home / Gadgets / Mobile / एक और शानदार प्लान: 19 पैसे में देश में कहीं भी कीजिए कॉल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो