script60 मिनट में होगी इस स्मार्टफोन की डिलिवरी, नहीं तो मिलेगा बिल्कुल फ्री | Get One Plus smartphone free, if it's not delivered within 60 minutes | Patrika News

60 मिनट में होगी इस स्मार्टफोन की डिलिवरी, नहीं तो मिलेगा बिल्कुल फ्री

Published: Oct 08, 2015 08:35:00 pm

हैंडसेट को कस्टमर तक पहुंचाने में 60 मिनट लेगी और अगर ऐसा नहीं होता है तो कस्टमर को फोन फ्री में दे दिया जाएगा

oneplus smart phone

oneplus smart phone

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने डॉमिनोज जैसी लीडिंग कंपनी के पिज्जा डिलिवरी मॉडल अपनाते हुए दावा किया है कि बेंगलुरू में कंपनी अपने हैंडसेट को कस्टमर तक पहुंचाने में 60 मिनट लेगी और अगर ऐसा नहीं होता है तो कस्टमर को फोन फ्री में दे दिया जाएगा।





कंपनी के मुताबिक यह प्रमोशन 8, 9 और 10 अक्टूबर के लिए है। इसके लिए बेंगलुरू की ब्लोहॉर्न नामक कंपनी से टाईअप किया है। कंपनी के मुताबिक ब्लोहॉर्न ऑडर एक्सेप्ट करने के बाद 60 मिनट में कस्टमर को फोन की डिलिवरी दे देगी। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए कस्टमर्स गूगल प्ले स्टोर से ब्लूहार्न मोबाइल एप डाउनलोड करके ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं।




वनप्लस का यह ऑफर फिलहाल बेंगलूरू के कस्टमर्स के लिए है। लेकिन जल्द ही देश के अन्य शहरों में भी शुरू किया जाएगा। कंपनी अपने नए स्मार्टफोन वनप्लस टू के प्रमोशन के लिए और भी कई बेहतरीन तरीके अपना रही है। जिसमें कंपनी ने ओला कैब के साथ पार्टनरशिप करके कैब लेने पर राइड के दौरान कस्टमर बिना की खर्चे के वनप्लस टू को एक्स्पीरियंस कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो